scriptAhmadabad News : जामनगर में कोरोना का केस दोगुना, एक मरीज की मौत | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmadabad News : जामनगर में कोरोना का केस दोगुना, एक मरीज की मौत

पिछले 24 घंटे में जामनगर में 8, ग्रामीण क्षेत्र में आठ मिलाकर 16 पॉजिटिव, मरीजों की संख्या दोगुना होने से प्रशासन की चिंता फिर से बढ़ गई है। एक दिन पूर्व जामनगर शहर में आठ और ग्रामीण क्षेत्र में आठ मिलाकर कुल 16 पॉजिटिव केस मिले। कोराना के कारण मृत्यु दर भी यथावत है। गुरुवार सुबह कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत की खबर है।

अहमदाबादFeb 26, 2021 / 08:43 am

Binod Pandey

Ahmadabad News : जामनगर में कोरोना का केस दोगुना, एक मरीज की मौत

Ahmadabad News : जामनगर में कोरोना का केस दोगुना, एक मरीज की मौत

जामनगर. शहर और जिले में कोराना संक्रमण की गति फिर से तेज होने लगी है। मरीजों की संख्या दोगुना होने से प्रशासन की चिंता फिर से बढ़ गई है। एक दिन पूर्व जामनगर शहर में आठ और ग्रामीण क्षेत्र में आठ मिलाकर कुल 16 पॉजिटिव केस मिले। कोराना के कारण मृत्यु दर भी यथावत है। गुरुवार सुबह कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत की खबर है।
जामनगर शहर और जिले में कोरोना का ग्राफ धीरे-धीरे नीचे आने लगा था। रोजाना नए संक्रमण की संख्या घटकर एक अंक में आने के बाद अब फिर से संक्रमण तेजी से फैलना शुरू हो गया है। मृत्यु दर भी घटने के बाद एकाएक बढऩे लगा है। पिछले 24 घंटे में जामनगर शहर के 5, ग्रामीण क्षेत्र के 4 मरीज मिलाकर कुल नौ मरीजों को जी जी हॉस्पिटल से छुट्टी दी गई है। वहीं पिछले 24 घंटे में एक मरीज की मौत की खबर है। जिले में मृत्यु का आंकड़ा 1056 पर जा पहुंचा है। शहर और जिले में अब तक कोरोना संक्रमण की संख्या 7898 हो चुका है। ग्रामीण क्षेत्र में नए आठ केेस दर्ज होने पर इसकी संख्या 2396 हो चुका है। समग्र जिले में 10,292 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं।

Home / Ahmedabad / Ahmadabad News : जामनगर में कोरोना का केस दोगुना, एक मरीज की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो