Ahmadabad News : मोरबी की चार सिरेमिक इकाइयों पर आयकर का सर्वे

राजकोट-अहमदाबाद की 15 से 20 टीम की एक साथ कार्रवाई, मोरबी के सिरेमिक इकाइयों पर सर्च ऑपरेशन की बात सामने आई। हाल में मोरीब के दो से तीन ट्रांसपोर्ट फर्म को जीएसटी चोरी में पकड़ा गया था। इसके बाद मोरबी के सिरेमिक क्षेत्र के उद्यमियों के पास कर चोरी की जानकारी सामने आई। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार देर रात से राजकोट आयकर विभाग के कार्यालय में गाडिय़ों की कतार लग गई थी।

By: Binod Pandey

Published: 27 Feb 2021, 09:08 AM IST

राजकोट. आयकर विभाग ने मोरबी के चार सिरेमिक इकाइयों पर शुक्रवार सर्वे शुरू किया। करीब एक साल बाद आयकर विभाग ने राजकोट क्षेत्र में कार्रवाई की है। शुक्रवार सुबह से 15 से 20 टीम ने एक साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया।
जानकारी के अनुसार जांच टीम लंबे समय से बड़े ऑपरेशन की ताक में थी। शुरुआती चर्चा के अनुसार शहर के बड़े उद्यमी के यहां यह जांच शुरू की गई है, लेकिन बाद में मिली खबर में मोरबी के सिरेमिक इकाइयों पर सर्च ऑपरेशन की बात सामने आई। हाल में मोरीब के दो से तीन ट्रांसपोर्ट फर्म को जीएसटी चोरी में पकड़ा गया था। इसके बाद मोरबी के सिरेमिक क्षेत्र के उद्यमियों के पास कर चोरी की जानकारी सामने आई। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार देर रात से राजकोट आयकर विभाग के कार्यालय में गाडिय़ों की कतार लग गई थी। इसमें अहमदाबाद के निरीक्षकों को भी बुलाया गया था। शुक्रवार तड़के पुलिस बंदोबस्त के साथ आयकर टीम का काफिला सर्च ऑपरेशन के लिए निकला जिसमें मोरबी के चार सिरेमिक इकाइयों में कार्रवाई शुरू की गई।

GST income tax
Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned