scriptAhmadabad News : मोरबी की चार सिरेमिक इकाइयों पर आयकर का सर्वे | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmadabad News : मोरबी की चार सिरेमिक इकाइयों पर आयकर का सर्वे

राजकोट-अहमदाबाद की 15 से 20 टीम की एक साथ कार्रवाई, मोरबी के सिरेमिक इकाइयों पर सर्च ऑपरेशन की बात सामने आई। हाल में मोरीब के दो से तीन ट्रांसपोर्ट फर्म को जीएसटी चोरी में पकड़ा गया था। इसके बाद मोरबी के सिरेमिक क्षेत्र के उद्यमियों के पास कर चोरी की जानकारी सामने आई। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार देर रात से राजकोट आयकर विभाग के कार्यालय में गाडिय़ों की कतार लग गई थी।

अहमदाबादFeb 27, 2021 / 09:08 am

Binod Pandey

Ahmadabad News : मोरबी की चार सिरेमिक इकाइयों पर आयकर का सर्वे

Ahmadabad News : मोरबी की चार सिरेमिक इकाइयों पर आयकर का सर्वे

राजकोट. आयकर विभाग ने मोरबी के चार सिरेमिक इकाइयों पर शुक्रवार सर्वे शुरू किया। करीब एक साल बाद आयकर विभाग ने राजकोट क्षेत्र में कार्रवाई की है। शुक्रवार सुबह से 15 से 20 टीम ने एक साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया।
जानकारी के अनुसार जांच टीम लंबे समय से बड़े ऑपरेशन की ताक में थी। शुरुआती चर्चा के अनुसार शहर के बड़े उद्यमी के यहां यह जांच शुरू की गई है, लेकिन बाद में मिली खबर में मोरबी के सिरेमिक इकाइयों पर सर्च ऑपरेशन की बात सामने आई। हाल में मोरीब के दो से तीन ट्रांसपोर्ट फर्म को जीएसटी चोरी में पकड़ा गया था। इसके बाद मोरबी के सिरेमिक क्षेत्र के उद्यमियों के पास कर चोरी की जानकारी सामने आई। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार देर रात से राजकोट आयकर विभाग के कार्यालय में गाडिय़ों की कतार लग गई थी। इसमें अहमदाबाद के निरीक्षकों को भी बुलाया गया था। शुक्रवार तड़के पुलिस बंदोबस्त के साथ आयकर टीम का काफिला सर्च ऑपरेशन के लिए निकला जिसमें मोरबी के चार सिरेमिक इकाइयों में कार्रवाई शुरू की गई।

Home / Ahmedabad / Ahmadabad News : मोरबी की चार सिरेमिक इकाइयों पर आयकर का सर्वे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो