scriptAhmedabad News : पाटण के अस्पतालों में 500 अतिरिक्त बेड की होगी व्यवस्था | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : पाटण के अस्पतालों में 500 अतिरिक्त बेड की होगी व्यवस्था

पाटण में मुख्यमंत्री ने की उच्चस्तरीय बैठक, कोरोना संक्रमण पर कामों की समीक्षा की
सिद्धपुर, राधनपुर और चाणस्मा में कोविड केयर सेंटर में मरीजों का होगा इलाज

अहमदाबादApr 11, 2021 / 11:18 pm

Binod Pandey

Ahmadabad News : पाटण के अस्पतालों में 500 अतिरिक्त बेड की होगी व्यवस्था

Ahmadabad News : पाटण के अस्पतालों में 500 अतिरिक्त बेड की होगी व्यवस्था

पाटण. पाटण के विभिन्न अस्पतालों में शीघ्र ही 500 अतिरिक्त बेड की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। कोरोना महामारी को लेकर शहर के हालात पर उच्चस्तरीय मीटिंग के लिए रविवार को पाटण आए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि महामारी को नियंत्रण मेें लेने के लिए पाटण के विभिन्न अस्पतालों में मौजूद सुविधा को बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहरों से दूर छोटे स्थानों के मरीजों को उसी क्षेत्र में इलाज की सुविधा दिलाने का सरकारी स्तर पर प्रयास जारी है। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि आगामी दिनों में सिद्धपुर, राधनपुर और चाणस्मा में स्थानीय स्तर पर ही कोविड केयर सेंटर के जरिए मरीजों का इलाज शुरू कर दिया जाएगा।

स्वैच्छिक संस्थाओं के कार्य की सराहना

मुख्यमंत्री ने पाटण में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत कर सर्वप्रथम कोविड महामारी काल में अपनी सेवा दे रहे स्वैच्छिक संस्थाओं के कार्य की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोविड के माइल्ड मरीजों के लिए जनता हॉस्पिटल, रामरहीम ट्रस्ट, रोटरी क्लब और देवी चैरिटेबल ट्रस्ट ने बेहतर काम किया है।

5 हजार लोगों की रोजाना जांच
मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए जांच जरूरी है। इसके लिए पाटण मेें रोजाना पांच हजार लोगों की जांच की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। रेमडेसिविर की कमी के संबंध में सवाल पर उन्होंने कहा कि इंजेक्शन की कमी नहीं है। पाटण में भी 25 हजार इंजेक्शन उपलब्ध करा दिया गया है।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : पाटण के अस्पतालों में 500 अतिरिक्त बेड की होगी व्यवस्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो