scriptAhmedabad News : राजकोट में कोरोना के हालात की मुझे जानकारी नहीं : पाटील | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmedabad News : राजकोट में कोरोना के हालात की मुझे जानकारी नहीं : पाटील

locationअहमदाबादPublished: Apr 18, 2021 09:26:05 am

Submitted by:

Binod Pandey

पाटील ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना महमारी को काबू में लेने और मरीजों को कोई मुश्किल नहीं पड़े इसके लिए तमाम तरह के उपायों में जुटी है। पाटील से पूछा गया कि कोरोना के कारण राजकोट में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति गंभीर हो चुकी है, इस पर पाटील ने कहा कि राजकोट में कोरोना की स्थिति और स्वास्थ्य सेवा के संबंध में उन्हें विशेष जानकारी नहीं है।

Ahmedabad News : राजकोट में कोरोना के हालात की मुझे जानकारी नहीं : पाटील

Ahmedabad News : राजकोट में कोरोना के हालात की मुझे जानकारी नहीं : पाटील

राजकोट. जिले के दो कार्यक्रमों में शिरकत करने आए भाजपा के प्रदेश प्रमुख सी आर पाटील शनिवार सुबह निजी विमान से राजकोट हवाईअड्डे पर पहुंचे। यहां संवाददाताओं से बातचीत में पाटील ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना महमारी को काबू में लेने और मरीजों को कोई मुश्किल नहीं पड़े इसके लिए तमाम तरह के उपायों में जुटी है। पाटील से पूछा गया कि कोरोना के कारण राजकोट में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति गंभीर हो चुकी है, इस पर पाटील ने कहा कि राजकोट में कोरोना की स्थिति और स्वास्थ्य सेवा के संबंध में उन्हें विशेष जानकारी नहीं है।

पाटील से यह भी पूछा गया कि मोरवा हडफ के उप चुनाव के प्रचार के लिए रैलियों का आयोजन किया जा रहा है, कोरोना के मौजूदा हालात के समय ऐसे आयोजन कितना उचित है? इस पर पाटील ने कहा कि मोरवा हडफ के चुनाव में उत्साही कार्यकर्ताओं ने सिर्फ बाइक रैली का आयोजन किया। इसकी तस्वीर उन्होंने भी देखी। पाटील ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अन्य किसी प्रकार की रैली और कार्यक्रमों के आयोजन के लिए मना किया गया है। सीमित संख्या में लोगों की उपस्थिति पर ही किसी आयोजन की अनुमति दी है। इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जसदण विंछिया में सौ बेड के कोविड केयर सेंटर के लोकापर्ण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गए। उन्हें त्रंबा में एक किट वितरण कार्यक्रम में भी शामिल होना था। हवाईअड्डे पर भाजपा नेता के स्वागत में भाजपा शहर प्रमुख कमलेश मीराणी समेत सांसद रामभाई मोकरिया, सांसद मोहनभाई कुंडारिया, मेयर प्रदीप डव, गुजरात फाइनांस म्युनिसिपल बोर्ड के चेयरमैन धनसुखभाई भंडेरी, विधायक गोविंद पटेल, अरविंद रैयाणी, भरत बोधरा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो