scriptGujarat Hindi News : प्रेम प्रसंग में भांडा फूटने के भय से हत्या करने का खुलासा | Ahmedabad News | Patrika News

Gujarat Hindi News : प्रेम प्रसंग में भांडा फूटने के भय से हत्या करने का खुलासा

locationअहमदाबादPublished: Sep 26, 2021 08:55:30 am

Submitted by:

Binod Pandey

सहेली पर प्रेमी के साथ मिलकर किशोरी की हत्या का आरोप

Gujarat Hindi News :  प्रेम प्रसंग में भांडा फूटने के भय से हत्या करने का खुलासा

Gujarat Hindi News : प्रेम प्रसंग में भांडा फूटने के भय से हत्या करने का खुलासा

राजकोट. भावनगर के थोरडी गांव में तालाब किनारे मिले किशोरी के शव के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने किशोरी हत्या किए जाने का खुलासा करते हुए आरोपी मृतक की सहेली और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया गया है। आरोपी किशोरी है।

जानकारी के अनुसार 23 सितम्बर को थोरडी गांव के समीप तालाब किनारे से एक किशोरी का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया था। पोस्टमार्टम में मृतका के मुंह-नाक और गला दबाने के बाद तीक्ष्ण हथियार से हत्या किए जाने का पता चला। घटना की जांच कर रही पुलिस ने किशोरी के घर के इर्द-गिर्द नजर आने वाले लोगों से पूछताछ शुरू की। बताया गया कि 16 वर्षीय किशोरी गत 16 सितम्बर को अपने मामा के परिवार के साथ घोघा तहसील के थोरडी गांव में माताजी की पूजा के कार्यक्रम में गई थी, जिसके बाद वह लापता हो गई थी। बाद में किशोरी का शव 7 दिन बाद तालाब के किनारे बरामद हुआ था। पुलिस जांच में पता चला कि किशोरी अंतिम बार अपनी सहेेली के साथ दिखी थी। पुलिस ने तत्काल उस नाबालिग सहेली से पूछताछ शुरू की तो सारी हकीकत सामने आई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी किशोरी का एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था, जिसकी जानकारी मृतका को थी। आरोपी अपनी सहेली को अपने प्रेम में कांटा समझ कर रास्ते से हटाने की राह ताक रही थी। इसी बीच किशोरी के थोरडी गांव में जाने की खबर मिली।

आरोपी ने किशोरी को चित्रा से सिदसर बुलाया और फिर थोरडी जाने के बाद रात्रि अपने प्रेमी से मिलाने के बहाने तालाब किनारे ले गई। आरोप है कि यहां किशोरी का पहले नाक-मुंह और गला दबा दिया गया। इसके बाद तीक्ष्ण हथियार से पेट में वार कर मार डाला। शव को तालाब में फेंंक दोनों फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो