scriptGujarat Hindi News : ट्रेलर और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat Hindi News : ट्रेलर और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

माताजी के दर्शन करने गए परिवार के साथ हुआ हादसा

अहमदाबादOct 20, 2021 / 10:44 pm

Binod Pandey

Gujarat Hindi News : ट्रेलर और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Gujarat Hindi News : ट्रेलर और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

आणंद. खेड़ा जिले की महुधा क्षेत्र में मंगलवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। ट्रेलर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार पलट गई। घटना में एक व्यक्ति की स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो व्यक्ति की नडियाद सिविल और एक की अहमदाबाद सिविल अस्पताल में मौत हो गई। घटना में दो लोग घायल हो गए, जिनमें कार चालक समेत एक अन्य घायल को नडियाद सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि सभी महिसागर जिले के संतरामपुर के रहने वाले एक ही परिवार के सगे-संबंधी थे। सभी सदस्य कार में सवार होकर आणंद के मलातज गांव के मेलडी माताजी का दर्शन करने जा रहे थे। महुधा पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार चालक की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।
जानकारी के अनुसार महुधा तहसील के मंगलपुर पाटिया के निकट मंगलवार देर रात कार और ट्रेलर में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद कार पलट गई। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। कार में फंसे छह लोगों को आसपास के लोगों ने बाहर निकाला, जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अन्य पांच घायलों को एम्बुलेंस के जरिए इलाज के लिए नडियाद सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक व्यक्ति को अहमदाबाद सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे भी नहीं बचाया जा सका। वहीं कार चालक और एक अन्य घायल की नडियाद सिविल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।
कार चालक ने पुलिस को बताया कि कार में सवार सभी लोग महिसागर जिले के संतरामपुर के रहने वाले हैं। सभी सगे-संबंधी हैं। सभी मंगलवार को संतरामपुर से आणंद के मलातज गांव के मेलडी माता के दर्शन करने गए थे। महुधा पुलिस ने कार चालक जीतूभाई भोई की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है।
मृतकों में सुरेश अंबालाल भोई, संजय बारैया, राजूभाई भोई, संजय भोई शामिल है। वहीं कार चालक जीतूभाई भोई और आकाश देवडा (डबगर) घायल हैं।

Home / Ahmedabad / Gujarat Hindi News : ट्रेलर और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो