scriptवैदिक मंत्रोच्चार के साथ शस्त्र पूजा, दिखा उत्साह | Ahmedabad news, arms, pooja, Gujarat news, vaidik | Patrika News
अहमदाबाद

वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शस्त्र पूजा, दिखा उत्साह

Ahmedabad news, arms, pooja, Gujarat news, vaidik: क्षत्रिय विकास परिषद-गुजरात का शस्त्र पूजन समारोह

अहमदाबादOct 16, 2021 / 08:40 pm

Pushpendra Rajput

वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शस्त्र पूजा, दिखा उत्साह

वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शस्त्र पूजा, दिखा उत्साह

गांधीनगर. क्षत्रिय विकास परिषद-गुजरात की बैनर तले शुक्रवार को वस्राल स्थित प्रणामी नगर में दशहरा पर शस्त्र पूजन और स्नेह मिलन समारोह हुआ। वैदिक मंत्रोच्चार के साथ ब्राह्मणों ने क्षत्रियों को श पूजन कराया। क्षत्रिय भवन निर्माण के मुख्य दाता महेशसिंह कुशवाह, रामप्रतापसिंह चौहान (जुंगीभाई), रामूसिंह भदौरिया, ब्रिन्दासिंह चन्देल और रविन्द्रसिंह भदौरिया ने श पूजा की। इस दौरान काफी उत्साह देखा गया।
समारोह के दौरान परिषद के अध्यक्ष शिवबहादुरसिंह ने वस्राल में बनने वाले क्षत्रिय भवन की रूपरेखा दी। साथ ही परिषद की गतिविधियों को जानकारी दी। उन्होंने इस भवन के निर्माण सहयोग देने का समाज के लोगों से आह्वान किया। उन्होंने कहा कि यह भवन आठ मंजिला बनेगा, जिसमें लाइब्रेरी, युवा और महिलाओं के लिए अलग-अलग खंड बनेंगे। परिषद के महामंत्री धीरेन्द्रसिंह तोमर ने भी परिषद की गतिविधियों की जानकारी दी।
कोषाध्यक्ष मुकेशसिंह चौहान ने समारोह का संचालन किया। भूपेन्द्रसिंह भदौरिया ने आभार जताया। इस मौके पर परिषद के उपाध्यक्ष भगतसिंह सिकरवार, सुशीलसिंह तोमर, शैलेन्द्रसिंह बैस समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे।

Home / Ahmedabad / वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शस्त्र पूजा, दिखा उत्साह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो