scriptआज तो किसी महिला को जिंदा नहीं छोडऩा है कहकर पड़ोसी युवक ने बच्ची सहित तीन को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार | Ahmedabad Rural, Tripal Murder, Crime, Ahmedabd city news, Gujarat, | Patrika News
अहमदाबाद

आज तो किसी महिला को जिंदा नहीं छोडऩा है कहकर पड़ोसी युवक ने बच्ची सहित तीन को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Ahmedabad Rural, Tripal Murder, Crime, Ahmedabd city news, Gujarat, Accused arrest

अहमदाबादAug 08, 2020 / 09:01 pm

nagendra singh rathore

आज तो किसी महिला को जिंदा नहीं छोडऩा है कहकर पड़ोसी युवक ने बच्ची सहित तीन को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

आज तो किसी महिला को जिंदा नहीं छोडऩा है कहकर पड़ोसी युवक ने बच्ची सहित तीन को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

अहमदाबाद. जिले की धोलका तहसील के केलिया वासणा गांव में शुक्रवार की शाम को पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने पड़ोस में ही रहने वाली एक सात वर्षीय बच्ची सहित तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। एक के बाद एक लोगों की हत्या कर रहे आरोपी को गांव के ही दो अन्य लोगों ने रोका और उसके पास से धारिया छीन लिया नहीं तो वो और भी कुछ अन्य लोगों की हत्या कर सकता था। आरोपी को रोकने के प्रयास में एक अन्य महिला भी बुरी तरह से जख्मी हुई है उसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
धोलका ग्राम्य पुलिस के अनुसार यह घटना शुक्रवार की शाम को केलिया वासणा गांव में हुई। कोरोना के चलते अहमदाबाद के बोपल से अपने गांव में दो महीने से रहने भाई विपुल (42) और मां के साथ रहने आए राजू चिमन पटेल (४०) ने इस तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया।
गांव में पानी की टंकी के पास मोटा भाग में रहने वाले राजू ने शुक्रवार करीब चार बजे हाथ में धारिया लेकर पड़ोस में रहने वाली ७५ वर्षीय जशोदाबेन, उनकी पुत्रवधू सुमित्राबेन (३५) एवं जशोदाबेन की पोती जिया (7) पर धारिया से वार करके तीनों की हत्या कर दी। इसका पता चलने पर जशोदाबेन का पुत्र विजय पटेल (४३) मौके पर पहुंचे तो इन तीनों के शव लहूलुहान हालत में घर में पड़े मिले।
आरोपी राजू इन तीनों की हत्या करने के बाद धारिया लेकर गांव में भी निकला था, लेकिन गांव की एक अन्य महिला चंद्रिकाबेन ने उसे रोकने की कोशिश की तो उन पर भी वार कर दिया। आरोपी कहता था कि ‘आज तो किसी महिला को जिंदा नहीं छोड़ऩा है।Ó आरोपी के सिर पर खून सवार देखकर गांव के रहने वाले कल्पेश पटेल और राजू दशरथ पटेल ने मिलकर उसके हाथ से धारिया ले लिया। जिससे वह वहां से चला गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कारणों की जांच कर रही है।

Home / Ahmedabad / आज तो किसी महिला को जिंदा नहीं छोडऩा है कहकर पड़ोसी युवक ने बच्ची सहित तीन को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो