scriptपत्नी के साथ मिलकर पति ने की थी प्रेमिका की हत्या | Ahmedabad, Sanand, Murder, husband, wife arrested, crime branch | Patrika News
अहमदाबाद

पत्नी के साथ मिलकर पति ने की थी प्रेमिका की हत्या

Ahmedabad, Sanand, Murder, husband, wife arrested, crime branch पत्नी की भाभी से थे प्रेम संबंध, साणंद केनाल से जनवरी 2020 में मिला था शव, क्राइम ब्रांच ने हत्या के आरोप में पति-पत्नी को पकड़ा

अहमदाबादSep 14, 2021 / 10:36 pm

nagendra singh rathore

पत्नी के साथ मिलकर पति ने की थी प्रेमिका की हत्या

पत्नी के साथ मिलकर पति ने की थी प्रेमिका की हत्या

अहमदाबाद. जिले के साणंद थाना इलाके में जनवरी 2020 में नर्मदा केनाल से मिले एक महिला के शव की गुत्थी को क्राइम ब्रांच ने सुलझाने का दावा किया है। क्राइम ब्रांच ने महिला की हत्या के आरोप में सोमवार को पति-पत्नी को साबरमती के रामनगर इलाके से पकड़ा है।
पकड़़े गए दंपत्ति में पति हितेन्द्र कुमार पटेल (50) व पत्नी पुनीता पटेल (45) शामिल हैं। दोनों ही मूलरूप से गांधीनगर के खोरज गांव निवासी है हाल अमियापुर गांव में रहते हैं।
क्राइम ब्रांच के अनुसार साणंद में जनवरी 2020 में मिले महिला के शव की शिनाख्त कोमल पटेल के रूप में की गई थी। उसकी हत्या करने में हितेन्द्र पटेल व उसकी पत्नी का हाथ होने की सूचना मिली और यह दोनों साबरमती में होने का पता चलने पर सोमवार को दोनों को मौके से पकड़ लिया।
आरोपियों की पूछताछ में सामने आया कि कोमल, हितेन्द्र की पत्नी पुनीता की भाभी थी। हितेन्द्र और कोमल के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गए जिसके चलते हितेन्द्र 2019 में कोमल को उसके बालक के साथ लेकर भाग गया था। छह महीने बाद हितेन्द्र ने पत्नी का संपर्क कर भूल होने की बात कहते हुए उसे मना लिया। उसने पुनीता और कोमल दोनों को अलग-अलग जगह मकान किराए पर दिलाए और रहने लगा।
कुछ समय बाद कोमल छोटी-छोटी बातों को लेकर हितेन्द्र से झगडऩे लगी थी। उसे परेशान करने लगी। यह बातें हितेन्द्र ने पुनीता को बताई जिसके बाद दोनों ने मिलकर कोमल की हत्या करने की योजना बनाई। जिसके तहत जनवरी 2020 में हितेन्द्र ने कोमल को नशीली चाय पिला दी फिर वह उसे कार में लेकर झुंडाल पहुंचा। वहां से उसने पत्नी पुनीता को साथ लिया और उसके बाद दोनों ने बेहोश अवस्था में कोमल के हाथ पैरों को बाध दिया और फिर उसे नर्मदा केनाल में फेंक दिया। कोमल का शव कुछ दिन बाद साणंद थाना इलाके से मिला था। आरोपियों के पास से दो मोबाइल फोन बरामद गिए गए हैं। आरोपियों को मामले की जांच के लिए मंगलवार को साणंद पुलिस को सौंप दिया है।

Home / Ahmedabad / पत्नी के साथ मिलकर पति ने की थी प्रेमिका की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो