scriptAhmedabad : एसवीपी अस्पताल से भागा कोरोना का मरीज | Ahmedabad, SVP Hospital, Corona | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad : एसवीपी अस्पताल से भागा कोरोना का मरीज

पुलिस में पहुंचा मामला

अहमदाबादMay 24, 2020 / 10:53 pm

Omprakash Sharma

Ahmedabad : एसवीपी अस्पताल से भागा कोरोना का मरीज

Ahmedabad : एसवीपी अस्पताल से भागा कोरोना का मरीज

अहमदाबाद. महानगरपालिका संचालित सरदार वल्लभभाई पटेल(एसवीपी) अस्पताल से कोरोना का एक मरीज भाग गया। कोरोना के लक्षणों के आधार पर भर्ती मरीज की रिपोर्ट आने से पहले वह जा चुका था। जबकि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस संबंध में एलिसब्रिज पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है।
सरखेज निवासी 30 वर्षीय एक युवक को कोरोना के लक्षण होने पर एसवीपी अस्पताल में लाया गया था। जहां कोरोना का टेस्ट किया गया और उसे अस्पताल के बी-1 वार्ड में दाखिल किया गया। इसके बाद रात को यह युवक न सिर्फ चिकित्सा कर्मियों बल्कि बाहर तैनात सुरक्षा कर्मियों को भी चकमा देकर भाग गया था। उसके बाद कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दूसरे दिन शनिवार को अस्पताल के आरएमओ डॉ. कुलदीप जोशी की ओर से एलिसब्रिज पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। बताया गया है कि यह मरीज कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से डर रहा था जिससे वह भाग गया।
गौरतलब है कि इससे पहले भी एसवीपी अस्पताल में समान नाम वाले दो मरीजों में से जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उसे छुट्टी दे दी गई थी जबकि नेगेटिव मरीज भर्ती था। हालांकि बाद में इस संबंध में पता चलने पर महानगरपालिका ने गलती स्वीकार की थी कि समान नाम होने के कारण मानवीय भूल हो गई थी।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad : एसवीपी अस्पताल से भागा कोरोना का मरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो