scriptGujarat hindi News : पानी प्रोजेक्ट की लाइनके देखने के लिए उतरे दो मजदूरों की मौत | AMC Nsws: Two laborers death | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat hindi News : पानी प्रोजेक्ट की लाइनके देखने के लिए उतरे दो मजदूरों की मौत

विशाला सर्कल के निकट दुर्घटना

अहमदाबादOct 21, 2019 / 11:14 pm

Omprakash Sharma

Gujarat hindi News : पानी प्रोजेक्ट की लाइनके देखने के लिए उतरे दो मजदूरों की मौत

Gujarat hindi News : पानी प्रोजेक्ट की लाइनके देखने के लिए उतरे दो मजदूरों की मौत

अहमदाबाद. शहर के सरखेज क्षेत्र में विशाला सर्कल के निकट रविवार को पानी की प्रोजेक्ट की लाइन को देखने के लिए उतरे दो मजदूरों की मौत हो गई। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।
सरखेज में विशाला सर्कल के निकट पानी की पुसिंग लाइन का चैंम्बर बना हुआ है। इस चैंम्बर में लाइन की गहराई को मापने और उसकी स्थिति को देखने के लिए मजदूर उतरे थे। उस दौरान दो मजदूर चैम्बर में नीचे गिर गए। इस संबंध में जानकारी पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने मजदूरों को निकाल कर १०८ एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी मौत हो गई। इस संंबंध में लाइन के ठेकेदार एवं सुपरवाइजर के बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।
जांच के बाद ही स्पष्ट होंगे कारण
विशाला सर्कल के निकट गटर लाइन में दो मजदूरों के फंसे होने के कॉल पर फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। जहां पता चला कि वह गटर लाइन नहीं बल्कि पानी के प्रोजेक्ट की लाइन है। इस लाइन में मजदूर किस तरह से गिरे थे इस संबंध में लाइन निर्माण करने वाले कॉन्ट्रेक्टर और सुपरवाइजर के बयान के बाद ही पता चल पाएगा। दोनों मजदूरों को बेहोशी की हालत में अस्पताल भेजा गया।
राजेश भट्ट, अतिरिक्त मुख्य फायर ऑफिसर, अहमदाबाद

Home / Ahmedabad / Gujarat hindi News : पानी प्रोजेक्ट की लाइनके देखने के लिए उतरे दो मजदूरों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो