scriptAMTS : एएमटीएस बस में रहे वृद्धा के पर्स को लौटाया | AMTS : Returned old lady's purse | Patrika News
अहमदाबाद

AMTS : एएमटीएस बस में रहे वृद्धा के पर्स को लौटाया

पर्स में थे 55 हजार की नकदी और छह तोला सोने के जेवरात

अहमदाबादJan 23, 2020 / 11:00 pm

Omprakash Sharma

AMTS : एएमटीएस बस में रहे वृद्धा के पर्स को लौटाया

AMTS : एएमटीएस बस में रहे वृद्धा के पर्स को लौटाया,AMTS : एएमटीएस बस में रहे वृद्धा के पर्स को लौटाया,AMTS : एएमटीएस बस में रहे वृद्धा के पर्स को लौटाया

अहमदाबाद. महानगरपालिका संचालित एएमटीएस की एक बस में रहे वृद्धा के पर्स को ड्राइवर एवं कंडेक्टर ने सलामत लौटा दिया। पर्स में ५५००० की नकदी एवं छह तोला सोने के गहने भी थे। महिला का कहना है कि चालक एवं परिचालक की जल्दबाजी के कारण उनका पर्स बस में रहा था।
आश्रम रोड पर बापू स्मूर्ति सोसायटी निवासी ७२ वर्षीय एक महिला एएमटीएस रूट नंबर १३/१ बस में गुरुवार दोपहर को बैठकर लालदरवाजा बस स्टेंड पर उतरी थी। उस दौरान वृद्धा को याद आया था कि बस में उनका पर्स रह गया। इस संबंध में महिला ने एएमटीएस की मुख्य ऑफिस में जानकारी दी। उस दौरान तक बस इसनपुर के लिए रवाना हो चुकी थी।
एएमटीएस के चेयरमैन अतुल भावसार के अनुसार वृद्धा की सूचना पर पर्स के संबंध में बस के चालक एवं परिचालक को अवगत कराया। बस के चालक गिरीश राठौड़ एवं परिचालक दिलीप पटेल ने जांच की तो महिला का पर्स बस में ही मिल गया। इसके बाद बस जब लालदरवाजा लौटी तो पर्स को एएमटीएस की मुख्य ऑफिस मेें जमा करवाया गया। जहां महिला को बुलाकर पर्स को सौंप दिया। पर्स में महिला के ५५ हजार की नकदी के अलावा छह तोला सोने की चार चूडिय़ां सुरक्षित थीं।
ड्राइवर की जल्दबाजी में महिला के पैर में चोट भी आई
उधर, महिला का कहना है कि वह जैसे ही बस से उतर रही थी कि जल्दबाजी करते हुए चालक ने बस की गति तेज कर दी और पर्स बस की खिड़की के हैंडल में रह गया। उस दौरान बस से पर्स लेने के चक्कर में महिला के पैर में भी चोट आई थी। हालांकि महिला खुश थी कि उनका पर्स मिल गया।

Home / Ahmedabad / AMTS : एएमटीएस बस में रहे वृद्धा के पर्स को लौटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो