scriptकार की टक्कर से एएसआई की मौत | ASI died due to hit by car | Patrika News
अहमदाबाद

कार की टक्कर से एएसआई की मौत

कांस्टेबल घायल

अहमदाबादOct 24, 2020 / 11:17 pm

Rajesh Bhatnagar

कार की टक्कर से एएसआई की मौत

कार की टक्कर से एएसआई की मौत

राजकोट. पोरबंदर जिला मुख्यालय पर शुक्रवार देर रात को अनियंत्रित कार ने पुलिस के सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) व कांस्टेबल को टक्कर मार दी। राजकोट लाते समय रास्ते में एएसआई की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार पोरबंदर में विरभनुनी खांभी के सर्कल पर रात्रि ड्यूटी पर पुलिसकर्मी तैनात थे। उस समय एक कार ने दो पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक ने सर्कल पर पत्थर की दीवार को टक्कर मारी। हादसे में एएसआई गोविंदभाई गरचर व कांस्टेबल महेशभाई ओडेदरा घायल हो गए।
सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दोनों घायल पुलिसकर्मियों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से दोनों को राजकोट ले जाते समय रास्ते में उपलेटा के समीप एएसआई गोविंदभाई गरचर की मौत हो गई।कांस्टेबल महेशभाई ओडेदरा को राजकोट के अस्पताल में भर्ती किया गया है। कमलाबाग थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मृत्यु

राजकोट. भावनगर जिला मुख्यालय पर शनिवार सवेरे पानी के टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार भावनगर जिला मुख्यालय पर फूलसर क्षेत्र निवासी मंगाभाई रवजीभाई मकवाणा (60 वर्ष) व पत्नी चंपा मकवाणा (55 वर्ष) बाइक से भावनगर में मार्केटिंग यार्ड के समीप महानगर पालिका के कार्यालय के निकट से जा रहे थे। उस समय पानी के टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। मौके पर मंगाभाई की मौत हो गई। गंभीर घायल चंपा ने आपातकालीन सेवा 108 की एंबुलेंस से अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर डी डिविजन थाने की टीम ने मौके पर पहुंचकर टैंकर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

राजकोट. भावनगर जिले की गारियाधार तहसील के पालडी गांव के समीप तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार पालडी गांव निवासी युग राजु भरवाड (14 वर्ष) व नयन मुकेश हरियाणी (12 वर्ष) शनिवार सवेरे गांव के समीप तालाब में नहाने गए। गहरे पानी में फंसने पर सूचना मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। तैराकों की मदद से खोजबीन शुरू की गई। पुलिस टीम व आपातकालीन सेवा 108 की एंबुलेंस के साथ टीम मौके पर पहुंची। खोजबीन के दौरान तैराकों ने तालाब से दोनों बच्चों के शव बाहर निकाले। गारियाधार थाने की टीम ने दोनों मृतकों के शवों को अस्पताल पहुंचाकर जांच शुरू की है।

Home / Ahmedabad / कार की टक्कर से एएसआई की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो