आवारा पशुओं को पकडऩे गई टीम पर हमला

आवारा पशुओं को पकडऩे गई टीम पर हमला

Omprakash Sharma | Updated: 10 Jul 2019, 10:23:57 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

एसआरपी जवान समेत तीन घायल

अहमदाबाद. शहर के मणिनगर में ईसनपुर मार्ग पर हीराभाई टावर के निकट सोमवार सुबह आवारा पशुओं को पकडऩे गई टीम पर कुछ पशुपालकों ने हमला कर दिया। जिसमें राज्य आरक्षित बल (एसआरपी) के जवान समेत तीन घायल हो गए। हमले मेें घायल लोगों को मणिनगर स्थित एल.जी. अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
शहर में आवारा पशुओं के पकडऩे को लेकर आए दिन टीम पर हमला किए जाने की घटनाएं सामने आ रहीं हैं। महानगरपालिका एवं पुलिस की संयुक्त टीम मणिनगर स्थित हीराभाई टावर के समीप आवारा पशुओं को पकडऩे की कार्रवाई कर रहीं थी। उस दौरान वहां मौजूद आक्रोशित पशुपालकों ने टीम पर हमला कर दिया। आरोप है कि पशुपालकों ने एसआरपी के एक जवान और सेनेटरी इंस्पेक्टर समेत तीन जनों पर हमला कर दिया। बताया गया है कि टीम पशुओं को पकडऩे की कार्रवाई में थी तभी सदस्यों पर हमला कर दिया। हमले में घायल हुए तीनों को मनपा संचालित एल.जी. अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंध में मणिनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned