scriptदलितों के बाल काटना बंद नहीं किया तो हमला | Attack on Dalit hair cutting | Patrika News
अहमदाबाद

दलितों के बाल काटना बंद नहीं किया तो हमला

चार हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज

अहमदाबादJun 27, 2018 / 11:09 pm

Gyan Prakash Sharma

Case against four attackers

दलितों के बाल काटना बंद नहीं किया तो हमला

महेसाणा. दलितों के मामले में हमले का एक और मामला महेसाणा जिले में सामने आया है, जहां एक नाई पर इसलिए हमला किया गया, क्योंकि उसने दलितों के बाल काटना बंद नहीं किया था।
जानकारी के अनुसार यह वारदात महेसाणा जिले की सतलासणा तहसील के निकट उमरेचा गांव की है, जहां भगवानभाई नाई के बड़े पुत्र सतीश की बाल काटने की दुकान है। उमरेचा गांव निवासी गोविंद चौधरी, नानजीभाई चौधरी, राजेश चौधरी एवं वसंतभाई चौधरी ने सतीश को कहा था कि दलितों के बाल नहीं काटना। इसके बावजूद सतीश ने दलितों के बाल काट दिए, जिससे आक्रोशित चारों जने दुकान पर पहुंचे और सतीश पर हमला कर दिया। बीचबचाव करने पहुंची सतीश की माता जशीबेन पर भी हमला कर दिया। इस संबंध में सतलासणा पुलिस ने मंगलवार रात को हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।
दलित युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास
जूनागढ़. जिले की माणावदर तहसील के कोठारिया गांव में जान से मारने की धमकी से परेशान दलित युवक के आत्मदाह के प्रयास का मामला सामने आया है। झुलसी हालत में दलित युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार कोठारिया गांव निवासी जगदीश भोजभाई राठौड़ (३५) ने मंगलवार रात को केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में माणावदर पुलिस थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि गांव में भीम एकादशी पर शनिवार को पुलिस ने छापा मारकर जुआ खेल रहे कुछ लोगों को पकड़ा था। जुए की सूचना जगदीश ने दी होने की आशंका में गांव के चार लोगों ने जगदीश को धमकी दी थी, जिससे परेशान होकर जगदीश ने आत्मदाह का प्रयास किया।
किशोरी से दुष्कर्म
वडोदरा. शहर में किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़ता ने बुधवार को पाणीगेट पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
प्राथमिकी में अनवर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। तांदळजा क्षेत्र में आशीयानानगर निवासी इम्तियाद जेल से छूटने की बात कहकर अनवर किशोरी को पाणीगेट क्षेत्र के राजाराणी क्षेत्र निवासी फरीदा के घर ले गया और नशीला पदार्थ पिलाकर अनवर ने दुष्कर्म किया। किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

Home / Ahmedabad / दलितों के बाल काटना बंद नहीं किया तो हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो