scriptसाइकिल से रक्तदान की जागरुकता के लिए निकले ताहिरभाई | Awareness of blood donation by bicycle, Gujarat, | Patrika News
अहमदाबाद

साइकिल से रक्तदान की जागरुकता के लिए निकले ताहिरभाई

भाईचारे के संदेश के लिए 16 वर्ष तक किया था साइकिल से भ्रमण

अहमदाबादNov 22, 2021 / 10:42 pm

Omprakash Sharma

साइकिल से रक्तदान की जागरुकता के लिए निकले ताहिरभाई

साइकिल से रक्तदान की जागरुकता के लिए निकले ताहिरभाई

अहमदाबाद. वर्ष 1981 से 1997 तक शांति और भाईचारे का संदेश देने के लिए साइकिल से कई देशों का भ्रमण कर चुके अहमदाबाद के ताहिर भाई मद्रासवाला (ताहिर साइक्लिस्ट) अब रक्तदान की जागरुकता के लिए फिर साइकिल सवार बने हैं। वे अहमदाबाद स्थित रेडक्रॉस संस्था से रवाना हुए हैं जो राज्य के कई जिलों का भ्रमण कर जागरुकता फैलाएंगे।
इंडियन रेडक्रॉस संस्था के अनुसार ताहिर भाई रक्तदान के लिए लोगों को जागरूक करेंगे। वे उत्तर गुजरात के कई जिलों का भ्रमण करेंगे। रविवार को वे रेडक्रॉस की अहमदाबाद कार्यालय से रवाना हुए हैं। रेडक्रॉस ब्लड सेंटर (अहमदाबाद) के चेयरमैन डॉ. हर्षद शाह, वाइस चेयरमैन श्रुतिबेन चुडगऱ ने उन्हें हरी झंडी दिखाकर प्रस्थान करवाया। रक्तदान की जागरुकता फैलने के लिए वे अहमदाबाद रेडक्रॉस से कलोल, छत्राल, नंदासन (कडी), महेसाणा, ऊंझा, सिद्धपुर, पालनपुर, पाटण, हरीज, घिनोज, विसनगर, खेरालु, इडर, हिम्मतनगर, प्रांतिज, गांधीनगर होकर वापस अहमदाबाद आएंगे। वर्ष 1981 से 1997 तक शांति और भाईचारे का संदेश देने के लिए साइकिल से कई देशों का भ्रमण कर चुके अहमदाबाद के ताहिर भाई मद्रासवाला (ताहिर साइक्लिस्ट) अब रक्तदान की जागरुकता के लिए फिर साइकिल सवार बने हैं। वे अहमदाबाद स्थित रेडक्रॉस संस्था से रवाना हुए हैं जो राज्य के कई जिलों का भ्रमण कर जागरुकता फैलाएंगे।

Home / Ahmedabad / साइकिल से रक्तदान की जागरुकता के लिए निकले ताहिरभाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो