scriptव्यापारियों को परेशान करने के विरोध में बंद रहा बगसरा गांव | Bagasara village closed in protest against harassing traders | Patrika News
अहमदाबाद

व्यापारियों को परेशान करने के विरोध में बंद रहा बगसरा गांव

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मास्क नहीं पहनने और सोशल डिस्टेन्स का पालन नहीं करने के नाम पर

अहमदाबादNov 29, 2020 / 12:04 am

Rajesh Bhatnagar

व्यापारियों को परेशान करने के विरोध में बंद रहा बगसरा गांव

व्यापारियों को परेशान करने के विरोध में बंद रहा बगसरा गांव

राजकोट. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मास्क नहीं पहनने और सोशल डिस्टेन्स का पालन नहीं करने के नाम पर व्यापारियों को परेशान करने के विरोध में अमरेली जिले का बगसरा गांव चैंबर ऑफ कॉमर्स की अपील पर शनिवार को बंद रहा।
सूत्रों के अनुसार मात्र लक्ष्य पूरा करने के लिए छोटे-बड़े व्यापारियों को परेशान करने का अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए शनिवार से दो दिन बगसरा गांव बंद रखने की अपील की गई। पहले दिन शनिवार को बगसरा के छोटे-बड़े व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखकर विरोध जताया।
सुनवाई नहीं होने पर दो दिन बंद की अपील

जानकारी के अनुसार सरकारी अधिकारियों की ओर से वसूल किए जा रहे जुर्माने के बारे में स्थानीय विधायक और जिम्मेदार अधिकारियों को शिकायत करने के बावजूद सुनवाई नहीं होने के कारण दो दिन बंद की अपील की गई। कार्रवाई पर रोष जताते हुए व्यापारियों ने आरोप लगाया कि पिछले 10 दिनों से प्रशासन की ओर से जुर्माना वसूलने की कार्रवाई को गति दी गई है। अति होने पर बंद की अपील की गई है।
सांसद व विधायक पहुंचे

जानकारी मिलने पर सांसद नारण काछडिय़ा, विधायक जे.वी. काकडिया सहित अन्य नेता बगसरा पहुंचे। उन्होंने व्यापारियों के साथ बैठक में विचार-विमर्श के बाद व्यापारियों की समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया। हालांकि व्यापारियों ने रविवार को भी बंद जारी रखने की अपील करते हुए समस्या का समाधान नहीं होने पर आगामी दिनों में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

Home / Ahmedabad / व्यापारियों को परेशान करने के विरोध में बंद रहा बगसरा गांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो