गुजरात भाजपा उपाध्यक्ष भानुशाली ने दिया इस्तीफा

गुजरात भाजपा उपाध्यक्ष भानुशाली ने दिया इस्तीफा

Uday Kumar Patel | Publish: Jul, 13 2018 10:50:16 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

-प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा सौंपा


अहमदाबाद. प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। कच्छ जिले की अबडासा सीट से पूर्व विधायक रह चुके भानुशाली ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी को अपना इस्तीफा सौंपा। प्रदेश अध्यक्ष वाघाणी को भेजे गए इस्तीफे में उन्होंने बताया कि सूरत में उनके खिलाफ किसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत को उन्होंने उनके साथ-साथ परिजनों पर षडयंत्र बताया है और कहा कि इस मामले में उनपर गलत आरोप लगाए गए हैं।
पूर्व विधायक भानुशाली के मुताबिक वे चाहते हैं कि इस मामले में तटस्थ जांच हो। साथ ही जब तक इस मामले में उन्हें निर्दोष साबित नहीं किया जाता तब तक वे किसी भी पद पर नहीं रहेंगे।
उन्होंने यह भी कहा कि कुछ तत्वों की ओर से उन्हें राजनीतिक रूप से बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि वे पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम करते रहेंगे।

 

तीनों आरोपियों के नारको टेस्ट की मंजूरी

अहमदाबाद. 22 वर्षीया युवती के साथ गैगरेप प्रकरण में मेट्रोपोलिटन अदालत ने तीनों आरोपियों-वृषभ मारू, गौरव डालमिया व यामिनी नायर- के नारको टेस्ट की मंजूरी दी है।

क्राइम ब्रांच ने तीनों आरोपियों के लिए नारको टेस्ट की गुहार लगाई थी। नारको टेस्ट के लिए तीनों आरोपियों ने अपनी मंजूरी दी। इसके बाद अदालत ने इसकी मंजूरी दी।
गत दिनों शहर के सेटेलाइट इलाके से कार में २२ वर्षीया युवती का अपहरण करने के बाद कार में गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया था। इस मामले में पीडि़ता के साथ दुष्कर्म का वीडियो उतारने तथा वीडियो को सार्वजनिक नहीं किए जाने के एवज में 50 हजार रुपए की मांग भी की गई।
इस मामले में आरोपी वृषभ मारू, गौरव डालमिया और यामिनी नायर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा चुकी है। मारू समर्पण कर चुका है। डालमिया पीडि़ता का बॉयफ्रेंड बताया जाता है।

Ad Block is Banned