scriptभावनगर : अहमदाबाद के दोनों मार्गों पर यातायात शुरू | Bhavnagar : Traffic started on both routes of Ahmedabad | Patrika News
अहमदाबाद

भावनगर : अहमदाबाद के दोनों मार्गों पर यातायात शुरू

कलक्टर के मार्गदर्शन में प्रशासन का कार्य रंग लाया, भावनगर के अनेक गांवों में अभी भी पानी

अहमदाबादAug 14, 2019 / 10:40 pm

Gyan Prakash Sharma

Bhavnagar : Water filled in villages

Bhavnagar : Water filled in villages

भावनगर. जिले में भारी बारिश के कारण मार्ग टूटने के बाद बंद किए गए अहमदाबाद-भावनगर के दोनों मार्ग बुधवार को चालू कराए गए। दूसरी ओर, बारिश रुकने के बाद अभी भी भावनगर जिले के अनेक गांवों में चारों ओर पानी भरा है। नदी तालाब ही नहीं, अपितु वाड़ी, खेत, गांव की शेरी एवं रास्तों पर पानी भरा है। ऐसे में जिला कलक्टर हर्षद कुमार पटेल के मार्गदर्शन में राहत कार्य जोरों पर हैं।
जानकारी के अनुसार भारी बारिश के बाद पानी प्रकोप के विरुद्ध प्रशासन की मेहनत रंग लाई है। भावनगर जिला कलक्टर हर्षद कुमार पटेल एवं जिला पुलिस अधीक्षक जयपालसिंह राठौड़ की टीम व अन्य सरकारी विभाग की टीमों केसंकलन से जनजीवन पुन: पटरी पर लौटने लगा है।
अहमदाबाद की ओर के दोनों व वडोदरा जाने वाला राज्यमार्ग चालू किया गया है। वल्लभीपुर-धंधुका वाला रास्ता एवं धोलेरा-पीपली मार्ग पर यातायात सुचारू किया गया है। मुख्य मार्ग से पानी की निकासी की गई है।

भाल क्षेत्र में बचाव कार्य जारी :
उधर, भाल क्षेत्र स्थित १० गांवों में पानी भरा है, ऐसे में वहां पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी, बिजली कर्मचारी पुलिस. तहसील, एनडीआरएफ की टीम, फोरेस्ट व जलापूर्ति विभाग की ओर से बचाव कार्य जारी है। इसके अलावा, सेवाभावी संस्था भी मदद में है। ग्रामीण क्षेत्रों में बीमारी नहीं फैले, इशके लिए प्रशासन सतर्क है।

Home / Ahmedabad / भावनगर : अहमदाबाद के दोनों मार्गों पर यातायात शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो