नेता प्रतिपक्ष धानाणी, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी हार्दिक से मिलने पहुंचे

नेता प्रतिपक्ष धानाणी, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी हार्दिक से मिलने पहुंचे

nagendra singh rathore | Publish: Sep, 02 2018 10:27:04 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

अनशन का नौवा दिन...,
एनसीपी के जयंत बोस्की ने भी की मुलाकात

अहमदाबाद. पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के मुख्य संयोजक हार्दिक पटेल का अनशन रविवार को 9वें दिन भी जारी रहा। हार्दिक पटेल से मिलने के लिए रविवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी पहुंचे। उन्होंने हार्दिक कहा कि किसी भी सरकार के विरुद्ध किसी युवा का अनशन पर बैठना शर्मजनक बात है। मांझी ने कहा कि गुजरात में भी किसान आत्महत्या कर रहे हैं। यह स्थिति योग्य नहीं है। हार्दिक को भूखा रखकर सरकार पाप कर रही है, उसे परिणाम भोगना पड़ेगा।
माझी ने कहा कि पाटीदारों को आरक्षण मिलना चाहिए। मांझी ने कहा देश के जितने भी शेड्यूल कास्ट नेता हैं, उन्हें किसानों के मुद्दे पर लडऩा चाहिए। एनसीपी के नेता जयंत बोस की भी रविवार को हार्दिक पटेल से मिलने उनके आवास पर पहुंचे जयंत बोस्की ने कहा कि हार्दिक को उनकी पार्टी एनसीपी का समर्थन है।

 

धानाणी एंट्री कराए बिना पहुंचे हार्दिक से मिलने
अहमदाबाद. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी अनशन के नौवें दिन हार्दिक पटेल से मिलने पहुंचे। धानाणी की कार को मुख्य प्रवेश द्वार पर ही पुलिस की ओर से रोका गया, इस पर धानाणी ने कार से उतरते हुए कार के आगे चलते कर कार को अंदर ले गए और बिना एंट्री कराए वह हार्दिक से मिलने पहुंचे।
हार्दिक के अनशन को उन्होंने समर्थन देते हुए कहा कि सरकार असंवेदनशील बनी बैठी है। यदि सरकार ने इस मुद्दे पर उचित कदम नहीं उठाए तो लोकसभा चुनावों में सत्ताधारी दल को इसके परिणाम भुगतने होंगे।

पूर्व विधायक की ब्लेक फिल्म उतारी
महेमदाबाद के पूर्व विधायक गौतम चौहाण हार्दिक से मिलने पहुंचे थे। उनकी कार में ब्लेक फिल्म लगी थी, जिसे पुलिस ने मौके पर ही दूर किया।

लाल लाइट वाली गाड़ी से पहुंचे जिला पंचायत प्रमुख को रोका
मोरबी जिला पंचायत के प्रमुख किशोर चिखलिया लाल लाइट और सायरन वाली कार लेकर हार्दिक से मिलने पहुंचे थे। पुलिस ने उन्हें भी रोककर उनकी कार से लाल लाइट और सायरन दूर किया।

Dhanani
Ad Block is Banned