scriptRS election: भाजपा और प्रत्याशी ने कांग्रेस विधायकों पर डाला दवाब: अहमद पटेल | BJP, Candidate made undue influence on Congress MLA: Ahmed Patel | Patrika News
अहमदाबाद

RS election: भाजपा और प्रत्याशी ने कांग्रेस विधायकों पर डाला दवाब: अहमद पटेल

-कांग्रेस नेता पटेल से तीसरे दिन भी गुजरात हाईकोर्ट में जिरह जारी रही
-राज्य सभा चुनाव मामला

अहमदाबादJun 25, 2019 / 12:00 am

Uday Kumar Patel

Rajya sabha election, Ahmed Patel, congress, Gujarat high court

RS election: भाजपा और प्रत्याशी ने कांग्रेस विधायकों पर डाला दवाब: अहमद पटेल

अहमदाबाद. राज्यसभा के चुनाव में कांग्रेस नेता अहमद पटेल की जीत को चुनौती देने वाली चुनाव याचिका को लेकर गुजरात उच्च न्यायालय में जिरह के दौरान पटेल ने यह आरोप लगाया कि भाजपा और भाजपा प्रत्याशी बलवंतसिंह राजपूत ने कांग्रेस विधायकों पर अनुचित प्रभाव व दवाब डाला। इस कारण कांग्रेस के छह विधायकों ने इस्तीफा दे दिया वहीं 8 विधायकों ने राज्य सभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग की।
याचिकाकर्ता व भाजपा नेता बलवंतसिंह राजपूत की ओर से वरिष्ठ वकील सत्यपाल जैन की ओर से उच्च न्यायालय में सोमवार को लगातार तीसरे दिन पटेल से जिरह जारी रही।
जैन ने पटेल से जब यह सवाल पूछा कि कांग्रेस विधायकों को अहमदाबाद से बैंगलूरू ले जाने और बैंगलुरु से वापस अहमदाबाद और अहमदाबाद से आणंद लाने-ले जाने, रहने, खाने-पीने और मनोरंजन का खर्च इसलिए किया क्योंकि विधायकों को मनाया जाया सके, इस सवाल के जवाब पर पटेल ने कहा कि यह गलत है। उन्होंने किसी तरह की रिश्वत किसी को नहीं दी।

Home / Ahmedabad / RS election: भाजपा और प्रत्याशी ने कांग्रेस विधायकों पर डाला दवाब: अहमद पटेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो