scriptभाजपा की मांग-रफाल मुद्दे पर माफी मांगें राहुल गांधी | BJP's performance in Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

भाजपा की मांग-रफाल मुद्दे पर माफी मांगें राहुल गांधी

वडोदरा-राजकोट सहित गुजरात के अनेक क्षेत्रों में प्रदर्शन, Rahul Gandhi, Congress, BJP, Gujrat News

अहमदाबादNov 16, 2019 / 10:39 pm

Gyan Prakash Sharma

भाजपा की मांग-रफाल मुद्दे पर माफी मांगें राहुल गांधी

भाजपा की मांग-रफाल मुद्दे पर माफी मांगें राहुल गांधी

आणंद. रफाल मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयान को लेकर भाजपा की ओर से राजकोट, वडोदरा, आणंद व महेसाणा सहित अनेक क्षेत्रों में शनिवार को प्रदर्शन किया और राहुल को देश से माफी मांगने की मांग की।

आणंद शहर में गोपाल चौकड़ी के निकट भाजपा की ओर से शनिवार को प्रदर्शन किया गया। भाजपा का कहना है कि रफाल मुद्दे पर राहुल ने सुप्रीम कोर्ट में अपने बयान के लिए माफी मांग ली है, ऐसे में देश की जनता से भी माफी मांगनी चाहिए।

जिला भाजपा अध्यक्ष महेश पटेल ने कहा कि राहुल गांधी ने गत चुनाव के दौरान सार्वजनिक सभा में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘चौकीदार चोर हैÓ के आरोप लगाए थे। राहुल ने रफाल सौदे के मामले में जनता को गुमराह करने का प्रयास किया था। इस मामले में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग ली थी, लेकिन प्रधानमंत्री पर गलत आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया था, जिसके लिए राहुल को देश से माफी मांगनी चाहिए।

इस विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में नगरपालिका अध्यक्ष कांतिभाई चावड़ा, युवा भाजपा अध्यक्ष जगत पटेल, सीनेट सदस्य कमलेश डाभी, शहर भाजपा अध्यक्ष मयूर पटेल, पार्षद श्वेतल पटेल, पूर्व सांसद दिलीप पटेल, सांसद मीतेश पटेल आदि उपस्थित रहे।

Home / Ahmedabad / भाजपा की मांग-रफाल मुद्दे पर माफी मांगें राहुल गांधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो