जिम संचालक पर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

जिम संचालक पर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

Rajesh Bhatnagar | Publish: Nov, 10 2018 11:47:52 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:47:53 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

फेसबुक व वाट्सएप पर मित्रता के बाद

राजकोट. शहर निवासी एक युवती ने फेसबुक व वाट्सएप पर मित्रता के बाद जिम संचालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए ए डिविजन पुलिस थाने में शुक्रवार दोपहर को मामला दर्ज करवाया है।
सूत्रों के अनुसार शहर में करणपरा मेन रोड पर केशुभाई के आंख के अस्पताल के ऊपर रहने वाले व ढेबर रोड पर जीवन कॉमर्शियल बैंक के सामने ए.पी. फिटनेस सेंटर जिम संचालक अंकित विजय परमार के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया गया है।
शिकायत के अनुसार विजय ने फेसबुक व वाट्सएप पर पीडि़ता से मित्रता कर बाद में विवाह का लालच दिया। उसके बाद पिछले वर्ष 19 नवंबर की शाम को पीडि़ता को जिम मेें बुलाकर शटर बंद कर मारपीट कर युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म किया।
किसी को कहने पर फोटो व वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी भी दी गई। इसके अलावा युवती को वाट्सएप व फेसबुक पर जातिगत तौर पर अपमानित करने का भी आरोप लगाया गया है। ए डिविजन पुलिस थाने में मामला दर्ज कर एससी/एसटी सेल के सहायक आयुक्त के.आर. डाभी ने जांच शुरू की है।

 

पटाखे फोडऩे के मामले में खूनी संघर्ष में युवक की मौत, हत्या का मामला दर्ज
राजकोट. मोरबी जिले के वांकानेर में दिवाली की देर रात को पटाखे फोडऩे के मामले में खूनी संघर्ष के दौरान जख्मी युवक की अस्पताल में मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार, वांकानेर में भाटिया सोसायटी में भूतनाथ मंदिर के समीप रहने वाला श्रमिक युवक विजय हका मेटाडिया (23 वर्ष) बुधवार दिवाली की देर रात पटाखे फोड़ रहा था। उस समय वांकानेर में खाटकीपरा निवासी ईलु मिल प्लॉट निवासी हुसैन व कोठी गांव के सरपंच के पुत्र मुनाफ सहित तीन युवकों ने विजय से पटाखे मांगे। इनकार करने पर तीनों युवकों ने छुरे से कथित तौर पर विजय पर हमला कर बाइक व 500 नकद लूट लिए और फरार हो गए। वांकानेर थानाकर्मियों ने तीनोंं के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। दूसरी ओर, वांकानेर में प्राथमिक उपचार के बाद राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद गुरुवार की रात विजय की मौत हो गई। पुलिसकर्मियों ने पूर्व में दर्ज मामले में हत्या की धारा भी जोड़ दी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned