scriptपूर्व सीएम  केशूभाई की मासिक पुण्यतिथि पर रक्तदान | Blood donation on monthly death anniversary of former CM Keshubhai | Patrika News
अहमदाबाद

पूर्व सीएम  केशूभाई की मासिक पुण्यतिथि पर रक्तदान

101 यूनिट रक्त एकत्र

अहमदाबादDec 02, 2020 / 11:34 pm

Rajesh Bhatnagar

पूर्व सीएम  केशूभाई की मासिक पुण्यतिथि पर  रक्तदान

पूर्व सीएम  केशूभाई की मासिक पुण्यतिथि पर रक्तदान

प्रभास पाटण. पूर्व मुख्यमंत्री (सीएम) व सोमनाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष रहे दिवंगत केशूभाई पटेल की प्रथम मासिक पुण्यतिथि पर आयोजित शिविर में 101 लोगों ने रक्तदान किया।
गिर सोमनाथ जिले में प्रभास पाटण-सोमनाथ स्थित हमीरजी सर्कल के समीप भूदेवों ने मंत्रोच्चार कर शिविर की शुरुआत की। शिविर में एकत्र 101 यूनिट रक्त थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों, जरूरतमंद लोगों को निशुल्क दिया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री (सीएम) व सोमनाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष रहे दिवंगत केशूभाई के पुत्र भरत पटेल, अन्न व नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री धर्मेन्द्रसिंह (हकुभा) जाड़ेजा, सोमनाथ ट्रस्ट के कार्यकारी अधिकारी और कर्मचारी भी शिविर के दौरान मौजूद थे।
केशूभाई पटेल की प्रथम मासिक पुण्यतिथि पर आयोजित शिविर में रक्तदान करने वालों को सोमनाथ महादेव की प्रसादी भेंटकर सम्मानित किया गया।दिवंगत केशूभाई की यादों से संबंधित ट्रस्ट के अंक की प्रतियां भी वितरित की गई। शिविर को सफल बनाने में सोमनाथ ट्रस्ट, हमीरजी गोहिल स्मारक ट्रस्ट, श्रीमद राजचंद्र सेवा ग्रुप के प्रतिनिधियों ने योगदान दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो