scriptahmedabad : माता, तीन बच्चियों के शव मिले, हत्या की आशंका | Bodies of Mother, three girls found, fear of murder | Patrika News
अहमदाबाद

ahmedabad : माता, तीन बच्चियों के शव मिले, हत्या की आशंका

कच्छ जिले के जणखिया गांव में एक परिवार की दुखद घटना…
 

अहमदाबादOct 22, 2020 / 12:00 am

Rajesh Bhatnagar

ahmedabad :  माता, तीन बच्चियों के शव मिले, हत्या की आशंका

ahmedabad : माता, तीन बच्चियों के शव मिले, हत्या की आशंका

भुज/गांधीधाम. कच्छ जिले की मांडवी तहसील के जणखिया गांव में बुधवार को एक परिवार के चार सदस्यों के शव मिले। इसमे महिला और उसकी तीन पुत्री शामिल हैं। इस घटना में हत्या की आशंका जताई जा रही है। महिला का पति घर से फरार बताया गया है।
सूत्रों के अनुसार जणखिया गांव निवासी शिवजी उर्फ जखु संघार (35) ने पत्नी भावना (32) को कथित तौर पर विषाक्त पिलाया। महिला के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने भावना को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उधर घर में मौजूद तृप्ति (10), किंजल (7) व धर्मिष्ठा (2) पर शिवजी ने कथित तौर पर हथियार से हमला कर हत्या कर दी। उसके बाद वह घर का दरवाजा बंदकर फरार हो गया।
सूचना मिलने पर पश्चिम कच्छ के जिला पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह व पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच के अनुसार मजदूरी करने वाले शिवजी की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। परिवार के चार सदस्यों के शव मिलने पर गांव में शोक व्याप्त हो गया। पुलिस टीम ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच शुरू की है।

Home / Ahmedabad / ahmedabad : माता, तीन बच्चियों के शव मिले, हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो