scriptदो दिनों से लापता बालिका का शव मिला | Body of missing girl found for two days | Patrika News
अहमदाबाद

दो दिनों से लापता बालिका का शव मिला

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

अहमदाबादFeb 11, 2018 / 11:24 pm

Gyan Prakash Sharma

Killing of girl
राजकोट. दो दिनों से लापता तीन वर्षीय बालिका का शव रविवार को मिला। शहर के पीटीसी ग्राउंड के निकट सूने मकान से शव मिलने के बाद परिवार में शोक की लहर फैल गई है। प्रांरभिक जांच में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार मूलरूप से मध्यप्रदेश का श्रमजीवी परिवार राजकोट में मजदूरी करता है। शुक्रवार दोपहर को श्रमजीवी दंपत्ति चुनारावाड चौक के निकट मजदूरी कर रहा था, जबकि उनकी तीन वर्षीय पुत्री पास में ही खेल रही थी। थोड़ी देर बाद पुत्री कहीं दिखाई नहीं दी, तो दंपत्ति ने आसपास के क्षेत्र में तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस संबंध में थोराळा पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की।
इस दौरान अमूल सर्कल के निकट पीटीसी के ग्राउंड स्थित सूने मकान के कमरे से रविवार को बालिका का शव मिला। सूचना मिलने पर थोराळा पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की टीम सहित उच्च अधिकारी स्थल पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच में बालिका के कपड़े फटे मिले हैं। ऐसे में आशंका है कि दुष्कर्म के बाद बालिका की हत्या की गई है। बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल में पहुंचाया गया। इस संबंध में पुलिस ने जांच शुरू की है।
गड्ढा खोदकर जमीन में छिपाई शराब जब्त
राजकोट. मोरबी जिले की वांकानेर तहसील के राती देवडी गांव में छापा मारकर पुलिस ने गड्ढा खोदकर जमीन में छिपा रखी पौने छह लाख की शराब बरामद की।
राती देवडी गांव में तालाब के किनारे गड्ढा खोदकर जमीन में शराब छिपाने की सूचना मोरबी जिला स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) को मिली थी। मुखबिर की सूचना के आधार पर एलसीबी की टीम ने रविवार को तालाब के किनारे छापा मारा, जिसमें पेड़ के निकट गड्ढे में छिपा रखी विदेशी शराब की १९१७ बोतल मिली थी। बरामद शराब की कीमत ५ लाख ७५ हजार रुपए बताई जा रही है।
प्रारंभिक जांच के अनुसार बरामद की गई शराब राती देवडी गांव निवासी महावीरसिंह झाला एवं दिव्यराज सिंह झाला की बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की है।

Home / Ahmedabad / दो दिनों से लापता बालिका का शव मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो