scriptBSF raising day: बाइक रैली में जुड़े अधिकारी, जवान, स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम | BSF raising day, December 1, Gandhinagar, Gujarat frontier | Patrika News
अहमदाबाद

BSF raising day: बाइक रैली में जुड़े अधिकारी, जवान, स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम

-BSF raising day, December 1, Gandhinagar, Gujarat frontier

अहमदाबादNov 27, 2019 / 11:51 pm

Uday Kumar Patel

BSF raising day: बाइक रैली में जुड़े अधिकारी, जवान, स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम

BSF raising day: बाइक रैली में जुड़े अधिकारी, जवान, स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम

गांधीनगर. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 55वें स्थापना दिवस पर बुधवार को गांधीनगर स्थित सीमान्त मुख्यालय में साइकिल रैली आयोजित की गई। 20 किलोमीटर की बाइक रैली को सीमान्त मुख्यालय के महानिरीक्षक ज्ञानेन्द्र सिंह मलिक ने झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस रैली में बीएसएफ गांधीनगर परिसर के अधिकारियों, अधीनस्थ अधिकारियों व अन्य ने भाग लिया। समापन भाषण में आईजी मलिक ने सभी प्रतिभागियों व आयोजकों को बधाई दी। उन्होंने गुजरात सीमान्त के सभी पदों पर वर्ष 2018-19 के लिए अश्विनी ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि समूचे खेल में खेल व प्रशिक्षण गतिविधियों को लेकर गुजरात सीमान्त को सर्वश्रेष्ठ फ्रंटियर घोषित किया गया है। यह अधिकारियों, अधीनस्थ व जवानों की मेहनत के कारण ही संभव हो सका है।

बीएसएफ का स्थापना दिवस पर एक दिसम्बर को है। स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। बच्चों के लिए कला प्रतियोगिता,बीएसएफ परिवारों के लिए कुकिंग व रंगोली प्रतियोगिता, क्रिकेट टूर्नामेंट, रस्साकशी, वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन गुजरात सीमान्त मुख्यालय के साथ-साथ इसके अधीन क्षेत्रीय मुख्यालयों व बटालियनों में किया जा रहा है।

Home / Ahmedabad / BSF raising day: बाइक रैली में जुड़े अधिकारी, जवान, स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो