scriptGujarat Viral News : वडोदरा के कमलानगर तालाब से 2000 के नोटों के बंडल मिले | Bundles of 2000 notes found from Kamalanagar pond in Vadodara | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat Viral News : वडोदरा के कमलानगर तालाब से 2000 के नोटों के बंडल मिले

आईटी सर्च से बचने के लिए रुपए फेंकने की आशंका

अहमदाबादJun 24, 2022 / 10:05 am

Binod Pandey

Gujarat Viral News : वडोदरा के कमलानगर तालाब से 2000 के नोटों के बंडल मिले

Gujarat Viral News : वडोदरा के कमलानगर तालाब से 2000 के नोटों के बंडल मिले

वडोदरा. शहर के आजवा रोड के समीप कमलानगर तालाब से 2000 के बंडल में 5.30 लाख रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस तालाब में नकद रुपए फेंकने वाले की तलाश कर रही है। बताया गया कि यह राशि 18 जून को फेंकी गई थी। 18 जून को शहर के एक चिकित्सा संस्थान में आयकर विभाग ने जांच की थी। इसी दिन पीएम नरेन्द्र मोदी का भी वडोदरा में कार्यक्रम था। बताया गया कि इसे लेकर तालाब की सफाई कराई जा रही थी, जिस दौरान थैली में रखकर नोट के बंडल पानी में फेंका हुआ पाया गया।

आशंका जताई जा रही है कि इसी संस्थान की ओर से रुपए तालाब में फेंके गए होंगे। मामले में पुलिस ने तालाब के आसपास की सोसायटियों के सिक्युरिटी गार्ड और दुकानदार मिलाकर कुल 7-8 लोगों से पूछताछ की है।
तालाब की सफाई करने वाले कल्पेश डामोर ने बताया कि तीन लोग सफाई कर रहे थे। इसी दौरान एक थैली में पैक किया हुआ रुपए का बंडल मिला। तालाब के आसपास मौजूद पुलिसकर्मियों ने रुपए ले लिए और उन्हें पूछताछ के लिए थाने में बुलाया था।

बापोद पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 18 जून को शहर के लेप्रसी मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्यक्रम था। इससे पूर्व शहर के आजवा रोड स्थित कमलानगर तालाब की सफाई करने के लिए कुछ श्रमिक तालाब में काम कर रहे थे। इसी दौरान एक श्रमिक को थैली में तैरता हुआ रुपए का बंडल मिला।
श्रमिकों ने इसकी जानकारी वहां मौजूद पुलिसकर्मी को दी थी। पुलिस ने रुपए का बंडल कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने अब तक तालाब आने के रास्ते में लगे करीब 15 सीसीटीवी कैमरे की जांच की है। सहायक पुलिस आयुक्त एम पी भोजाणी ने बताया कि जांच की गति तेज की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो