scriptGujarat: नेहरू कहते थे युद्ध के कारण पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते हैं, मोदी ने घटाए दाम | C R Paatil compare Pandit Nehru with PM Modi on oil price issue | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: नेहरू कहते थे युद्ध के कारण पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते हैं, मोदी ने घटाए दाम

C R Paatil, compare, Pandit Nehru, PM Narendra Modi, oil price hike

अहमदाबादMay 23, 2022 / 10:46 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat: नेहरू कहते थे युद्ध के कारण पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते हैं, मोदी ने घटाए दाम

Gujarat: नेहरू कहते थे युद्ध के कारण पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते हैं, मोदी ने घटाए दाम

C R Paatil compare Pt Nehru with PM Narendra Modi on oil price hike

गुजरात के भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल ने पेट्रोल-डीजल के भाव घटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्णय की सराहना करते हुए कहा कि जब भूतकाल में विश्व में किसी भी जगह पर युद्ध होता था तब तत्कालीन प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू कहते थे कि युद्ध के कारण भाव में वृद्धि होती है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुनिया भर में वृद्धि के बावजूद जनता के हित में पेट्रोल-डीजल के भाव में कमी की है।
सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा कि दुनिया में खाद के दाम में भी बढ़ोत्तरी हुई है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों के हित में निर्णय लिया और सब्सिडी बढ़ाकर किसानों पर इसकी मार नहीं पडऩे का भी ध्यान रखा। उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेण्डर में भी 200 रुपए की सब्सिडी दी।
कार्यकर्ताओं को ‘सरल’ से जोड़ेगी भाजपा

प्रदेश भाजपा ने राज्य भर में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से संपर्क करने के लिए ‘सरल’ नामक सॉफ्टवेयर विकसित किया है। सरल का पूरा नाम संगठन रिपोर्टिंग एनालिसिस है। इस सॉफ्टवेयर के मार्फत पार्टी कार्यकर्ताओं को काम सौंपना, काम को लेकर विस्तृत रिपोर्ट दिया जा सकेगा। इसमें पार्टी के आगामी कार्यक्रमों का भी विवरण होगा। विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं को रैली, सभाओं की जानकारी में मदद मिलेगी। इससे पार्टी और कार्यकर्ताओं के बीच सीधा संपर्क हो सकेगा।
मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर 15 दिनों तक कार्यक्रम

पार्टी महासचिव विनोद चावड़ा ने बताया कि मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरे होने के अवसर पर 15 दिनों तक सरकार व संगठन की ओर से राज्य के प्रत्येक जिले में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे।

Home / Ahmedabad / Gujarat: नेहरू कहते थे युद्ध के कारण पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते हैं, मोदी ने घटाए दाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो