scriptकार पुल से गिरी, चार मित्रों की मौत | Car collapses dies of four friends | Patrika News
अहमदाबाद

कार पुल से गिरी, चार मित्रों की मौत

साळंगपुर हनुमानजी के दर्शन करने जा रहे थे

अहमदाबादFeb 08, 2018 / 11:51 pm

Gyan Prakash Sharma

Road accident
राजकोट. बोटाद जिले के बोटाद-साळंगपुर रोड पर अनियंत्रित कार पुल से गिरने के कारण गुरुवार को चार मित्रों की मौत हो गई। मित्र की बारात में गए सात जने दूल्हे को खंाभड़ा गांव में उतारकर साळंगपुर हनुमानजी के दर्शन करने के लिए गए थे, लेकिन रास्ते में हादसा होने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन जने घायल हो गए।
मृतकों में भावनगर जिले की उमराळा तहसील के लीमडा हनुभा गांव निवासी मयूर अशोक सोलंकी, लाठी निवासी विपुल धीरूभाई मकवाणा (२४), लीमड़ी निवासी घनश्याम नानजी तलसाणिया (३८) एवं शिहोर तहसील के पीपरडी गांव निवासी सचिन मुकेश बारैया (२३) शामिल हैं।
जानकारी के अनुसार लीमडा हनुभा गांव से गुरुवार को बोटाद जिले के खांभडा गांव में बारात गई थी। विपुल, घनश्याम, सचिन एवं मयूर भी बारात में गए और दूल्हे को खांभडा गांव में पहुंचाकर सात मित्र कार से साळंगपुर हनुमानजी के दर्शन करने के लिए गए थे। इस दौरान रास्ते में कार अनियंत्रित होकर पुल से गिर गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लीमडा हनुभा गांव निवासी प्रकाश गोपाल सोलंकी, भावेश किरीट सोलंकी एवं जाम बरवाळा निवासी अश्विन जयसुख घायल हो गए। बरवाळा में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को भावनगर के सर टी अस्पताल में रेफर किया गया। इस संबंध में बरवाळा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। ३
मजदूरों से भरा टेम्पो पलटा, तीन महिलाओं की मौत
राजकोट. सुरेन्द्रनगर जिले के नराळी गांव के निकट मजदूरों से भरा टेम्पो पलटने से गुरुवार को तीन महिला मजदूरों की मौत हो गई, जबकि अन्य १० से अधिक महिलाएं घायल हो गई। मजदूरी करने के लिए जा रहे सभी मजदूर मूलरूप से मध्यप्रदेश के झाबुआ के रहने वाले थे, जो यहां पर मजदूरी के लिए आए थे।
ध्रांगध्रा तहसील पुलिस सूत्रों के अनुसार मूलरूप से झाबुआ निवासी श्रमिक परिवार कुछ समय से ध्रांगध्रा के निकट रहते हैं और खेतों में मजदूरी करते हैं। गुरुवार सुबह मजदूर टेम्पो में बैठकर नराळी गांव में जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में विरेन्द्रगढ़-कुडा रोप पर टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में उमा संजय वसुलिया (१८), हेमा रमेश आदिवासी (२०) एवं ममता नारुभाई (९) की मौत हो गई, जबकि अन्य दस मजदूर महिला घायल हो गई। घायलों को आपातकालीन सेवा १०८ की मदद से ध्रांगध्रा सार्वजनिक अस्पताल में पहुंचाया गया।

Home / Ahmedabad / कार पुल से गिरी, चार मित्रों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो