scriptग्राहकों की जानकारी नहीं रखने पर होटल प्रबंधक पर मामला दर्ज | Case filed against hotel manager for not keeping customer information | Patrika News
अहमदाबाद

ग्राहकों की जानकारी नहीं रखने पर होटल प्रबंधक पर मामला दर्ज

ऑनलाइन रजिस्टर में

अहमदाबादOct 26, 2020 / 11:32 pm

Rajesh Bhatnagar

ग्राहकों की जानकारी नहीं रखने पर होटल प्रबंधक पर मामला दर्ज

ग्राहकों की जानकारी नहीं रखने पर होटल प्रबंधक पर मामला दर्ज

वडोदरा. शहर के अलकापुरी क्षेत्र स्थित एक होटल में ऑनलाइन रजिस्टर में ग्राहकों की जानकारी नहीं रखने पर होटल प्रबंधक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।
सूत्रों के अनुसार शहर के अलकापुरी क्षेत्र में ऑफिसर्स कॉलोनी के सामने स्थित पंचशील होटल के प्रबंधक हर्ष पटेल को शहर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम की ओर से सॉफ्टवेर का आईडी व पासवर्ड उपलब्ध करवाकर अधिसूचना का पालन करने की सूचना दी गई।
इसके बावजूद रिसेप्शन काउंटर पर रखे कंप्यूटर में होटल में आश्रय लेने वाले ग्राहकों की जानकारी दर्ज नहीं की गई और मात्र गेस्टहाऊस रजिस्टर में जानकारी दर्ज कर अधिसूचना का उल्लंघन किया गया। इस कारण एसओजी की टीम ने अधिसूचना की अवहेलना करने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।
गौरतलब है कि शहर में स्थित होटलों-लॉज-गेस्टहाऊस संचालकों व जिम्मेदार व्यक्तियों को रिसेप्शन काउंटर पर इंटरनेट कनेक्टीविटी वाला कंप्यूटर रखकर पुलिस की ओर से वेब डिजाइन सॉफ्टवेर इंस्टाल कर रजिस्टर में दर्ज की जाने वाली जानकारियों को ऑनलाइन दर्ज करने के लिए गुजरात पुलिस की ओर से अधिसूचना जारी की गई थी।

Home / Ahmedabad / ग्राहकों की जानकारी नहीं रखने पर होटल प्रबंधक पर मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो