scriptCBI says this is case of high level of corruption | CBI: सीबीआई ने बताया उच्च स्तर का भ्रष्टाचार से जुड़ा है यह मामला | Patrika News

CBI: सीबीआई ने बताया उच्च स्तर का भ्रष्टाचार से जुड़ा है यह मामला

CBI, IAS officer K Rajesh, high level of Corruption, Rafiq memon

अहमदाबाद

Updated: May 21, 2022 11:08:28 pm

CBI says this is case of high level of corruption

गुजरात कैडर के आइएएस अधिकारी के राजेश व अन्य पर लगे रिश्वत के आरोप को सीबीआई ने उच्च स्तर का भ्रष्टाचार बताया है। इसलिए इस मामले में विस्तृत जांच की जरूरत है जिससे इस अपराध के विभिन्न पहलुओं की जांच की जा सके।
जांच एजेंसी ने इस मामले में गिरफ्तार बिचौलिए रफीक मेमण के रिमाण्ड के दौरान लगाई गई गुहार में अहमदाबाद की विशेष सीबीआई अदालत को यह बात बताई।
CBI: सीबीआई ने बताया  उच्च स्तर का भ्रष्टाचार से जुड़ा है यह मामला
CBI: सीबीआई ने बताया उच्च स्तर का भ्रष्टाचार से जुड़ा है यह मामला
यूपीएसपी में 103वां रैंक

आंध्र प्रदेश के मूल निवासी राजेश ने वर्ष 2010 में यूपीएससी की सिविल सेवा परीक्षा उत्तीर्ण की। उन्हें 103वां रैंक प्राप्त हुआ था। अगले वर्ष उन्हें गुजरात कैडर आवंटित किया गया। बारडोली में एसडीएम के रूप में पहली पोस्टिंग के दौरान ही उन पर वित्तीय अनियमितता के आरोप लगे। इसके बाद उनकी नियुक्ति सूरत के जिला विकास अधिकारी (डीडीओ) के रूप में हुई। इसके बाद उनका तबादला सुरेन्द्रनगर जिला कलक्टर के रूप में किया गया।
सिर्फ तीन दिनों में किया गया था तबादला

आइएएस अधिकारी पर लगे आरोपों के बाद उन्हें तीन दिनों के भीतर ही दो जगहों पर तबादला कर दिया गया था। गत वर्ष उनका तबादला सुरेन्द्रनगर जिला कलक्टर के पद से राज्य के गृह विभाग में संयुक्त सचिव (कानून व्यवस्था) के रूप में किया गया। इसके तीन दिनों में ही उन्हें जीएडी में संयुक्त सचिव पद पर स्थानांतरित कर दिया गया।
पूर्व सांसद ने भी लगाए थे आरोप

बताया जाता है कि सुरेन्द्रनगर के एक पूर्व सांसद ने भी इस अधिकारी पर आरोप लगाए थे। कुछ दिनों पूर्व ही इस संबंध में उन्होंने एक पत्र भी लिखा था जिसमें वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीमहाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.