scriptमुख्य न्यायाधीश विक्रमनाथ व न्यायाधीश बेलाबेन का मुख्यमंत्री ने किया सम्मान | chief justice, CM rupani, Gujarat high court, Gandhinagar news | Patrika News
अहमदाबाद

मुख्य न्यायाधीश विक्रमनाथ व न्यायाधीश बेलाबेन का मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

chief justice, CM rupani, Gujarat high court, Gandhinagar news: सुप्रीम कोर्ट में न्यायाधीश के तौर पर नियुक्ति

अहमदाबादAug 29, 2021 / 10:23 pm

Pushpendra Rajput

मुख्य न्यायाधीश विक्रमनाथ व न्यायाधीश बेलाबेन का मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

मुख्य न्यायाधीश विक्रमनाथ व न्यायाधीश बेलाबेन का मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

गांधीनगर. गुजरात हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश विक्रमनाथ और न्यायाधीश बेलाबेन त्रिवेदी की सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के तौर पर नियुक्ति होने पर उनके सम्मान में रविवार को गांधीनगर में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने शुभेच्छा विदाय समारोह आयोजित किया।
इस मौके पर राज्यपाल आचार्य देवव्रत, सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस एम.आर. शाह, उप मुख्यमंत्री नीतिन पटेल, राजस्व मंत्री कौशिक पटेल, विधि मंत्री भूपेन्द्रसिंह चुडास्मा, एवं विधि राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाड़ेजा, गुजरात उच्च न्यायालय के वरिष्ठ न्यायाधीश, एडवोकेट जनरल, कमलशभाई, राज्य के मुख्य सचिव अनिल मुकीम, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव कैलाशनाथन एवं राज्य सरकार के वरिष्ठ सचिव समेत पूर्व न्यायाधीश विदाय समारोह में उपस्थित थे। मुख्यमंत्री रुपाणी ने गुजरात हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश विक्रमनाथ और न्यायाधीश बेलाबेन त्रिवेदी का स्मृति चिन्ह भेंटकर और शॉल अर्पित कर सम्मानित किया।
रुपाणी ने भाविना पटेल को दी बधाई
जापान के टोक्यो में आयोजित पैरा ऑलम्पिक के टेबल टेनिस में रजत पदक जीतकर देश और गुजरात का नाम रोशन करने वाली भाविना पटेल को राज्य सरकार ने तीन करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने यह घोषणा की और गुजरात के मेहसाणा की बेटी भाविना पटेल को बधाई दी है। राज्य सरकार की दिव्यांग खेल प्रतिभा प्रोत्साहन पुरस्कार योजना के तहत भाविना को प्रोत्साहन के तौर पर तीन करोड़ रुपए यह घोषणा की गई।

Home / Ahmedabad / मुख्य न्यायाधीश विक्रमनाथ व न्यायाधीश बेलाबेन का मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो