scriptआठ माह से लापता महिला राजस्थान से मिली | CID Crime trase missing old lady in rajasthan after 8 month | Patrika News
अहमदाबाद

आठ माह से लापता महिला राजस्थान से मिली

सीआईडी क्राइम ने खोजकर हाईकोर्ट में किया पेश, पारिवारिक कारणों से खुद गई थी, हाईकोर्ट ने परिजनों को सौंपा

अहमदाबादFeb 26, 2018 / 10:38 pm

Nagendra rathor

Gujarat police
अहमदाबाद. गुजरात की राजधानी गांधीनगर से करीब आठ महीने पहले लापता हुई एक ४० वर्षीय महिला को सीआईडी क्राइम ने राजस्थान से खोज निकाला है। उसे खोजने के बाद गुजरात हाईकोर्ट में पेश किया गया जहां हाईकोर्ट ने उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है।
सीआईडी क्राइम के अनुसार गांधीनगर में रहने वाली ४० वर्षीय महिला के १५ जून २०१७ को लापता हो जाने की सूचनार्थ गांधीनगर सेक्टर-सात थाने में दर्ज हुई थी। पुलिस के पता करने पर भी कोई जानकारी नहीं मिली। इस पर परिजनों की ओर से गुजरात हाईकोर्ट में बंधी प्रत्यक्षीकरण याचिका (हैबियस कॉर्पस) दायर हुई थी। जिसकी सुनवाई करते हुए न्यायाधीश अनंत दवे की खंडपीठ ने सीआईडी क्राइम को और पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी को इस मामले में गुमशुदा महिला को खोजने के निर्देश दिए थे। इसकी जांच २६ सितंबर २०१७ को सीआईडी क्राइम की पुलिस अधीक्षक सुजाता मजूमदार को सौंपी गई। मजूमदार ने खोजबीन करते हुए महिला को राजस्थान से खोज निकाला। इसे सोमवार को गुजरात हाईकोर्ट में पेश किया जहां हाईकोर्ट ने महिला को उसके परिजनों के साथ भेज दिया।
गुमशुदा हुई महिला ने सीआईडी क्राइम को बताया था कि वह पारिवारिक कारणों से परेशान होकर घर से बाहर चली गई थी। राजस्थान जाकर एक गांव में रह रही थी।
बीआरटीएस बस की टक्कर से युवती की मौत
अहमदाबाद. शहर के अखबारनगर अंडरब्रिज के पास बीआरटीएस बस की टक्कर से एक दुपहिया चालक युवती की मौत की घटना प्रकाश में आई है। मृतका का नाम नेहा शर्मा बताया जा रहा है। यह घटना सोमवार दोपहर को उस समय हुई जब आरटीओ की ओर से आ रही एक बीआरटीएस बस ने अखबारनगर सर्कल के पास दुपहिया वाहन को चपेट में ले लिया। इस घटना में दुपहिया वाहन से गिरने पर वाहन चालक युवती नेहा की मौके पर ही मौत हो गई। ह घटना सोमवार दोपहर को उस समय हुई जब आरटीओ की ओर से आ रही एक बीआरटीएस बस ने अखबारनगर सर्कल के पास दुपहिया वाहन को चपेट में ले लिया।

Home / Ahmedabad / आठ माह से लापता महिला राजस्थान से मिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो