scriptकपड़ा व्यापारी से धोखाधड़ी का आरोपी शिकंजा | Cloth marchent, fraud, accused arrested, ahmedabad news, Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

कपड़ा व्यापारी से धोखाधड़ी का आरोपी शिकंजा

Cloth marchent, fraud, accused arrested, ahmedabad news, Gujarat: एसआईटी ने की कार्रवाई

अहमदाबादOct 31, 2020 / 11:00 pm

Pushpendra Rajput

कपड़ा व्यापारी से धोखाधड़ी का आरोपी शिकंजा

कपड़ा व्यापारी से धोखाधड़ी का आरोपी शिकंजा

गांधीनगर. कपड़ा बाजार (Cloth market) में कपड़ा कारोबारियों (Cloth marchent) से होनेवाली धोखाधड़ी (fraud) पर लगाम लगाने के लिए गठित विशेष जांच टीम (special investigation team-SIT) ने एक मामले में दो आरोपियों रिकिन रावल और पंकज अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों के खिलाफ सारंगपुर स्थित न्यू क्लॉथ मार्केट में राहिल टेक्सटाइल की रीटाबेन पटेल ने धोखाधड़ी की रिपोर्ट लिखाई थी।
सेटेलाइट निवासी रीटाबेन ने रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि न्यू क्लॉथ मार्केट में उनके पति विशालभाई दुकान चलाते थे। आरोपियों ने दिसम्बर -2019 से जनवरी -2020 तक छह बार उनकी दुकान से 18 लाख 37 हजार 667 रुपए का कपड़ा खरीदा था, लेकिन निर्धारित तिथि के बाद भी आरोपियों ने बकाया भुगतान नहीं किया। जब बकाया रुपयों की मांग तो आरोपी टालमटोल करने लगे। आरोपियों ने जो चेक दिए वह भी रिटर्न हो गए। रीटाबेन का यह भी आरोप है कि जब बकाया रुपयों की वसूली के लिए फोन किए तो आरोपियों ने रुपए देने से इनकार किया और जान से मारने की धमकी दी। इसके अलावा आरोपी पंकज अग्रवाल ने उनके पति से 45 लाख रुपए भी लिए थे। रुपए नहीं चुकाकर आरोपियों ने धोखाधड़ी और विश्वासघात किया है। इसके लिए एसआईटी स्कोड के पुलिस उप निरीक्षक के.डी. हडीया मामले की जांच कर रहे हैं।
एसआईटी के लिए महाजन में विशेष व्यवस्था
मस्कती कपड़ा महाजन मार्केट के अनुरोध पर अहमदाबाद शहर के सेक्टर-2 को अतिरिक्त पुलिस आयुक्त गौतम परमार के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई है। मस्कती कपड़ा महाजन के अध्यक्ष गौरांग भगत के अनुसार एसआईटी टीम के लिए महाजन के कार्यालय में ही बैठने की व्यवस्था की गई है, जहां कपड़ा व्यापारियों से धोखाधड़ी के किस्सों में शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।

Home / Ahmedabad / कपड़ा व्यापारी से धोखाधड़ी का आरोपी शिकंजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो