scriptसुकून के पलों में परिवार के साथ गुजारा दिन | Congress candidates in relaed mood after election | Patrika News
अहमदाबाद

सुकून के पलों में परिवार के साथ गुजारा दिन

लोकसभा चुनाव की घोषणा

अहमदाबादApr 24, 2019 / 09:41 pm

Pushpendra Rajput

paresh dhanani

सुकून के पलों में परिवार के साथ गुजारा दिन

अहमदाबाद. लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद कांग्रेस ने जैसे-जैसे नेताओं को प्रत्याशी बनाया। वे चुनाव प्रचार में व्यस्त होने लगे। उनकी सुबह जल्दी होती थी तो रात ढाई से तीन बजे कहीं मीटिंग तो कहीं अगले दिन की प्लानिंग में व्यस्त रहते। हालांकि नेताओं को सुकून तो चुनाव परिणाम के बाद ही मिलेगा, लेकिन करीब एक माह तक चुनाव में व्यस्त रहे नेताओं ने मतदान खत्म होने के बाद कुछ राहत महसूस की। बुधवार को इन नेताओं ने अपने परिवार के साथ सुकून में दिन बिताया। वहीं चुनाव प्रचार में थके नेताओं ने आराम फरमाया।
परिवार के साथ गुजारा दिन
अमरेली से कांग्रेस प्रत्याशी रहे और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी ने सुकून को क्षणों में दिन बिताया। परेश धानाणी के निजी सचिव हरेशभाई ने बताया कि जब से साहब (धानाणी) को प्रत्याशी बनाया गया तब से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। दिन में पूजा पाठ करने के बाद घर-घर, गांव-गांव संपर्क किया। उनकी थोड़ी तबीयत भी खराब है और थकावट है तो मंगलवार को उन्होंने अपने परिवार के साथ गुजार और आराम किया।
8-9 बजे हुई सुबह
लोकसभा चुनाव का मतदान होने के बाद मंगलवार को अहमदाबाद पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी गीताबेन पटेल की सुबह करीब आठ बजे हुई। उन्होंने बताया कि प्रचार के दौरान तो काफी व्यस्तता रही। सुबह सात बजे प्रचार के लिए रवाना हो जाती थी और रात को तीन से चार बज जाते थे। चुनाव प्रचार के लिए 16 दिनों का वक्त मिला। मतदान होने के बाद आज (मंगलवार) को सुबह करीब आठ बजे सुबह उठी थी। परिवार के साथ वक्त बिताया। इस अंतराल में परिवार के साथ कम वक्त मिला। बच्चे और पति के साथ राहत में दिन बीता। हालांकि सुबह स्ट्रांग रूम जाना हुआ था। दिन-भर रिश्तेदारों का भी आना जाना लगा रहा।
पर्याप्त नींद ली…
अहमदाबाद पश्चिम लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राजू परमार ने पर्याप्त नींद ली और परिवार के साथ सुकून में दिन बिताया। राजू परमार का कहना था कि चुनाव प्रचार के दौरान काफी व्यस्त दिन होता था। न पर्याप्त नींद हो पाती थी और ना ही परिवार के साथ वक्त बिताया पाया था। इससे मतदान होने के बाद आज का दिन परिवार के साथ बिताया। सुबह जल्दी होती थी और रात करीब ढाई बजे तक मीटिंग और अगले दिन की प्लानिंग होती थी। साथ ही कलक्टर के साथ मीटिंग भी की। उन्होंने बताया कि अब विधानसभा क्षेत्र के हिसाब से समीक्षा करेंगे।

Home / Ahmedabad / सुकून के पलों में परिवार के साथ गुजारा दिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो