scriptUnjha Municipality प्राथमिक विद्यालय का निर्माण कार्य अधूरा, फिर भी लोकार्पण ! | Construction work of primary school incomplete, yet inaugurated | Patrika News
अहमदाबाद

Unjha Municipality प्राथमिक विद्यालय का निर्माण कार्य अधूरा, फिर भी लोकार्पण !

वीडियो वायरल होने पर उठे सवाल

अहमदाबादJun 24, 2022 / 12:42 am

Gyan Prakash Sharma

Unjha Municipality प्राथमिक विद्यालय का निर्माण कार्य अधूरा, फिर भी लोकार्पण !

Unjha Municipality प्राथमिक विद्यालय का निर्माण कार्य अधूरा, फिर भी लोकार्पण !

मेहसाणा. जिले के उंझा नगरपालिका में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर नगरपालिका संचालित एक पुराने प्राथमिक विद्यालय के जर्जरित भवन के स्थान पर नए भवन का निर्माण कार्य चल रहा है।
अभी यह निर्माण कार्य पूरा भी नहीं हुआ कि नगरपालिका के अधिकारियों ने इसका लोकार्पण कर दिया। इस मामले का वीडियो वायरल होने पर नगर पालिका की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं।
जानकारी के अनुसार उंझा नगर पालिका संचालित प्राथमिक विद्यालय नंबर एक का भवन काफी दिनों से जर्जर हालत में था। इसके स्थान पर नगर पालिका की ओर से नए भवन का निर्माण कार्य चल रहा है। अभी यह कार्य पूरा भी नहीं हुआ की नगरपालिका के अधिकारियों ने इसका लोकार्पण कर दिया।
मौके पर मौजूद पार्षद भावेश पटेल ने इसका वीडियो बनाकर और फोटो खींच कर वायरल कर दिया। इसे लेकर तरह-तरह के विवाद सामने आ रहे हैं।
………………………………………

सरकारी योजनाओं का सभी लोगों को मिले लाभ: पंचाल
भुज. सरकारी योजनाओं का सभी लोगों को लाभ मिलना चाहिए। राज्य सरकार की ओर से जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। इसकी जिम्मेदारी संबंधित विभागों के अधिकारियों की है।
उक्त विचार सहकारिता एवं कुटीर उद्योग राज्यमंत्री जगदीश पंचाल ने गुरुवार को कच्छ जिले के अंजार स्थित प्राथमिक स्कूल में प्रवेशोत्सव की शुरुआत कराते हुए व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने बच्चों को शिक्षा के प्रति हौसला अफजाई के लिए किट भी वितरित किया। राज्यमंत्री पंचाल की उपस्थिति में यहां की प्राथमिक स्कूल नंबर 6, 1, 9, 4,1 और कन्या स्कूल एक और नौ में विद्यार्थियों को प्रवेश दिलाया गया। उन्होंने विभिन्न प्राथमिक विद्यालयों के प्रांगण में पौधरोपण भी किया। इस मौके अंजार नगरपालिका अध्यक्ष लीलावती प्रजापति, जिला कलक्टर प्रवीणा डी.के, अंजार के एसडीएम मेहुल देसाई, तहसीलदार अफजल मंडोरी
तथा नगरपालिका के पार्षद उपस्थित रहे।

Home / Ahmedabad / Unjha Municipality प्राथमिक विद्यालय का निर्माण कार्य अधूरा, फिर भी लोकार्पण !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो