scriptCoronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले | Coroanvirus, Rajkot, Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले

Coroanvirus, Rajkot, Gujarat

अहमदाबादJul 10, 2020 / 11:19 pm

Uday Kumar Patel

Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले

Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले,Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले,Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले

राजकोट. सौराष्ट्र में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राजकोट जिले में 39 नए मामले सामने आए। इनमें 24 मामले राजकोट शहर व शेष 15 मामले राजकोट जिले के हैं। राजकोट के जसदण में कैलाशनगर में 65 वर्ष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिले के गोंडल तहसील के रूपावटी में 2 मामले पाए गए हैं। यहां पर 30 वर्ष की महिला और गोंडल की 39 वर्ष की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। अब तक गोंडल तहसील में कुल 29 केस पाए गए। वहीं जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 568 हो चुकी है जो सौराष्ट्र में सर्वाधिक है।
जूनागढ़ में 18 मामले, एक मौत

जूनागढ़ जिले में 18 मामले सामने आए। इनमें जूनागढ़ शहर और विसावदर सहित अन्य मामले शामिल हैं। जूनागढ़ के लक्ष्मीनगर में रहने वाले 68 वर्षीय वृद्ध की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उसे अस्पताल में दाखिल किया गया था। इस मरीज की शुक्रवार को मौत हो गई। मरीज को डायबिटीज व हृदय की बीमारी भी थी। इस तरह जूनागढ़ में अब तक चार मरीजों की मौत हो चुकी है वहीं अब तक 246 मामले सामने आ चुके हैं।

Home / Ahmedabad / Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो