scriptमजबूत मनोबल का कमाल: ९५ वर्षीय सविताबेन ने ६ दिन में कोरोना को दी शिकस्त | Corona, Gujarat, 95 year old woman beat corona, vadodara, | Patrika News
अहमदाबाद

मजबूत मनोबल का कमाल: ९५ वर्षीय सविताबेन ने ६ दिन में कोरोना को दी शिकस्त

Corona, Gujarat, 95 year old woman beat corona, vadodara,

अहमदाबादMay 02, 2021 / 08:59 pm

nagendra singh rathore

मजबूत मनोबल का कमाल: ९५ वर्षीय सविताबेन ने ६ दिन में कोरोना को दी शिकस्त

मजबूत मनोबल का कमाल: ९५ वर्षीय सविताबेन ने ६ दिन में कोरोना को दी शिकस्त

अहमदाबाद. कोरोना महामारी की दूसरी लहर में जब तेजी से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में वडोदरा से एक अच्छी खबर भी सामने आई है।
९५ वर्षीय सविताबेन व्यास ने महज छह दिनों में ही कोरोना को मात दे दी। विपरीत परिस्थिति में भी उन्होंने अपना मनोबल नहीं गिरने दिया। उसी का कमाल है कि आज वे अस्पताल से स्वस्थ्य होकर घर पहुंच गई हैं।
वडोदरा शहर के अकोटा में रहने वालीं ९५ वर्षीय सविताबेन व्यास के कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें उपचार के लिए वडोदरा शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उम्र ९५ होने के चलते उनके परिजन, पुत्र वीरेन्द्रभाई काफी चिंतित थे।
वीरेन्द्रभाई ने कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। सिर्फ आत्मविश्वास, मनोबल को बनाए रखने की आवश्यकता है। इसी के बूते उनकी बुजुर्ग मां ने महज छह दिनों में कोरोना को मात दे दी है। आज वे अस्पताल से घर भी आ गई हैं। अभी बस सिर्फ कमजोरी महसूस हो रही है। उसकी भी दवा चल रही है जल्द ही वे पूरी तरह से स्वस्थ्य हो जाएंगीं।

Home / Ahmedabad / मजबूत मनोबल का कमाल: ९५ वर्षीय सविताबेन ने ६ दिन में कोरोना को दी शिकस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो