scriptकोरोना के केस बढऩे से अहमदाबाद में पांच माह बाद माइक्रो कन्टेनमेंट जोन | Corona increased: Micro Containment Zone in Ahmedabad after five month | Patrika News
अहमदाबाद

कोरोना के केस बढऩे से अहमदाबाद में पांच माह बाद माइक्रो कन्टेनमेंट जोन

-ईसनपुर-चांदखेड़ा में 20-20 मकानों को माइक्रोकन्टेनमेंट में किया तब्दील

अहमदाबादNov 12, 2021 / 09:22 pm

Omprakash Sharma

कोरोना के केस बढऩे से अहमदाबाद में पांच माह बाद माइक्रो कन्टेनमेंट जोन

कोरोना के केस बढऩे से अहमदाबाद में पांच माह बाद माइक्रो कन्टेनमेंट जोन

अहमदाबाद. शहर में कोरोना के बढ़ते मरीजों के कारण गुरुवार को इसनपुर क्षेत्र में माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्र बनने के बाद शुक्रवार को चांदखेड़ा में भी एक माइक्रो कन्टेनमेंट जोन घोषित करना पड़ा। इन दोनों ही जगहों पर 20-20 मकानों को शामिल किया गया है।
शहर में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी बड़ी संख्या मेें माइक्रो कन्टेनमेंट जोन घोषित किए गए थे। गुरुवार को शहर के दक्षिण जोन में मरीजों की संख्या बढऩे के कारण 20 मकानों में रहने वाले लगभग 85 लोगों को माइक्रो कन्टेनमेंट जोन में शामिल किया गया है। शहर में जुलाई माह के बाद से लगभग कन्टेनमेंट जोन समाप्त हो गए थे। दीपावली, नवर्व के बाद एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के केस बढऩे से एक बार फिर माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाना पड़ा है। इसके अलावा शुक्रवार को पश्चिम क्षेत्र स्थित चांदखेड़ा में भी 20 मकानों के लिए भी एक माइक्रो कन्टेनमेंट बनाया गया है। इन मकानों में 76 लोग रहते हैं। इसके साथ ही शहर में दो माइक्रो कन्टेनमेंट जोन हो गए हैं।

Home / Ahmedabad / कोरोना के केस बढऩे से अहमदाबाद में पांच माह बाद माइक्रो कन्टेनमेंट जोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो