scriptकोरोना के बिगड़े हालातों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने की मुख्यमंत्री से चर्चा | Corona patient, CM rupani, congress leaders, finacial package, | Patrika News
अहमदाबाद

कोरोना के बिगड़े हालातों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने की मुख्यमंत्री से चर्चा

Corona patient, CM rupani, congress leaders, finacial package: जरूरतमंदों के लिए आर्थिक पैकेज घोषित करने की मांग

अहमदाबादMay 06, 2021 / 09:16 am

Pushpendra Rajput

कोरोना के बिगड़े हालातों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने की मुख्यमंत्री से चर्चा

कोरोना के बिगड़े हालातों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने की मुख्यमंत्री से चर्चा

गांधीनगर. गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के बैनर तले बुधवार को कांग्रेस के एक शिष्टमंडल गांधीनगर में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से मिला। शिष्टमंडल ने गुजरात में मौजूदा समय में कोरोना महामारी के बिगड़ते हालातों को लेकर चर्चा की। साथ ही अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और वेन्टीलेटर समेत सुविधाएं बढ़ाने तथा जरूरतमंदों के लिए आर्थिक पैकेज घोषित करने की मांग की।
गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमित चावडा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी, उप नेता शैलेष परमार, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी और अर्जुन मोढवाडिया शामिल थे। उन्होंने मुख्यमंत्री रुपाणी को कई मुद्दों को लेकर ज्ञापन दिया। कोरोना टेस्टिंग किट और लेबोरेटरी बढ़ाने, मेडिकल और पैरा मेडिकल स्टाफ की स्थायीतौर पर नियुक्ति करने, एम्बुलेंस की संख्या बढ़ाने और गरीब जरूरतमंदों के लिए आर्थिक पैकेज घोषित करने की मांग की है।
उन्होंने ज्ञापन में कहा है कि ग्रामीण इलाकों में प्रत्येक सामूहिक एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पर्याप्त आरटी-पीसीआर टेस्ट की सुविधा मुहैया कराना चाहिए। साथ ही वेन्टीलेटर, आईसीयू और पर्याप्त मात्रा में टेस्टिंग किट उपलब्ध कराना चाहिए। ग्रामीण इलाकों के स्वास्थ्य केन्द्रों पर प्रशिक्षित मेडिकल स्टाफ उपलब्ध कराना चाहिए। प्रत्येक तालुका स्तर पर सिटी स्कैन की सुविधा होनी चाहिए। वहीं ग्रामीण, तालुका और जिलास्तर पर कोरोना के लिए जरूरी इंजेक्शन और दवा की कालाबाजारी रोकनी चाहिए।

Home / Ahmedabad / कोरोना के बिगड़े हालातों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने की मुख्यमंत्री से चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो