scriptCorona alert: इन लोगों से मुख्यमंत्री ने की बातचीत. . . | Corona virus, Chief minister, Corona alert, video conferencing | Patrika News
अहमदाबाद

Corona alert: इन लोगों से मुख्यमंत्री ने की बातचीत. . .

Corona virus, Chief minister, Corona alert, video conferencing, MLA-MP, Society

अहमदाबादApr 19, 2020 / 10:19 pm

Pushpendra Rajput

Corona alert: इन लोगों से मुख्यमंत्री ने की बातचीत. . .

Corona alert: इन लोगों से मुख्यमंत्री ने की बातचीत. . .

वडोदरा. मुख्यमंत्री (Chief minister) विजय रूपाणी राज्य में कोरोना (Corona ) प्रभावित महानगरों और जिलों के जन प्रतिनिधियों के साथ विडियो कांफ्रेंसिंग (video conferencing) के जरिए बैठक कर न सिर्फ मार्गदर्शन कर रहे हैं बल्कि स्थानीयस्तर पर यदि कोई समस्या हो तो उसकी जानकारी भी हासिल कर रहे हैं। इसके मद्देनजर ही मुख्यमंत्री ने रविवार दोपहर वडोदरा शहर-जिला के सांसदों और विधायकों (MLA – MP) के साथ गांधीनगर से विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वहां की स्थिति की जानकारी हासिल की।
उन्होंने विधायकों और सांसदों से कहा कि स्वास्थ्य परीक्षण, जरूरतमंदों को मदद तथा कड़ाई से नियमों का पालन और रोग प्रतिकारक क्षमता बढ़ाने के आयामों की श्रृंखला अपने-अपने इलाकों में निचलेस्तर से बनाना आवश्यक है। विधायकों और सांसद ने कॉलोनी, सोसायटियों को सेनेटाइज करने और बीपीएल, एपीएल-1 एवं परप्रांतीयों को नि:शुल्क अनाज वितरण को लेकर राज्य सरकार की पहल की सराहना की। मुख्यमंत्री ने सोोशल डिस्टेसिंग बनाने और रोग प्रतिकारक क्षमता बढ़ाने के लिए काढ़े का प्रचार- प्रसार करने पर जोर दिया। साथ ही उन्होंने विधायकों और सांसदों के परिजनों की स्वास्थ्य की भी कुशलक्षेम पूछी।
विडियो कांफ्रेंस में वडोदरा से विधानसभा अध्यक्ष राजेन्द्र द्विवेदी, राज्यमंत्री योगेश पटेल, सांसद रंजन भट्ट, विधायक जीतू सुखडिया, केतन ईनामदार, शैलेषभाई, मधु श्रीवास्तव, मनीषा वकील और सीमा मोहिल मौजूद थी।

Home / Ahmedabad / Corona alert: इन लोगों से मुख्यमंत्री ने की बातचीत. . .

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो