scriptvideo: ‘कोरोना वॉरियर्स के प्रयासों से कोरोना महामारी पर लगी लगामÓ | corona worriors, vidhan sabha, Gujarat, CM rupani, leader of oppostion | Patrika News
अहमदाबाद

video: ‘कोरोना वॉरियर्स के प्रयासों से कोरोना महामारी पर लगी लगामÓ

corona worriors, vidhan sabha, Gujarat, CM rupani, leader of oppostion: विधानसभा में दी कोरोना वॉरियर्स को शोकांजलि

अहमदाबादMar 01, 2021 / 07:46 pm

Pushpendra Rajput

'कोरोना वॉरियर्स के प्रयासों से कोरोना महामारी पर लगी लगामÓ

‘कोरोना वॉरियर्स के प्रयासों से कोरोना महामारी पर लगी लगामÓ

गांधीनगर. वैश्विक महामारी कोविड-19 से जान गंवाने वाले कोरोना वॉरियर्स के प्रति सोमवार को गांधीनगर स्थित विधानसभा सदन में शोकांजलि दी गई। सदन के नेता और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सत्र के पहले दिन विशेष शोक प्रस्ताव पेश करते कहा कि कोरोना महामारी जैसे विकट हालात में स्वास्थ्यकर्मियों ने लगातार सेवाएं दी और जनता की जिन्दगी बचाने के लिए काफी प्रयास किए। इसके चलते ही कोरोना महामारी पर काफी हद तक लगाम लगाई जा सकी। साथ ही मृत्यु दर भी घटाई जा सकी। कोरोना संक्रमितों की सेवा में कार्यरत कोरोना वॉरियर्स ने भी इसके संक्रमण से अपनी जान गंवाई है।
कोरोना संक्रमण हैं 2258 एक्टिव मामले

उन्होंने कहा कि राज्य और केन्द्र सरकार ने कोरोना वॉरियर्स के प्रति संवेदना दिखाते हुए उनके साथ रही। मानवता की सेवा में जान गंवाने वाले ऐसे कोरोना वॉरियर्स के प्रत्येक परिवार को पचास लाख रुपए का मुआवजा दिया गया। कोरोना काल में राज्य में अब तक करीब 2, 69,482 लोग संक्रमित हुए, जिसमें 2,62,815 लोग स्वस्थ हुए। मौजूदा समय में कोरोना के 2258 एक्टिव केस हैं।
सदन में विधानसभा अध्यक्ष राजेन्द्र त्रिवेदी, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल, नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी, मंत्री, सत्ता पार्टी और प्रतिपक्ष के विधायकों ने भी कोरोना महामारी में जान गंवाने वाले कोरोना वॉरियर्स, आमजन के प्रति संवेदना शोक प्रस्ताव का समर्थन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो