scriptकोरोना वायरस : सोमनाथ मंदिर, अंबाजी मंदिर की ओर से एक-एक करोड़ का दान | Cororna virus, Somnath temple, Ambaji Temple, 1 crore donation, | Patrika News
अहमदाबाद

कोरोना वायरस : सोमनाथ मंदिर, अंबाजी मंदिर की ओर से एक-एक करोड़ का दान

Cororna virus, Somnath temple, Ambaji Temple, 1 crore donation,

अहमदाबादMar 27, 2020 / 10:24 pm

Uday Kumar Patel

कोरोना वायरस :  सोमनाथ मंदिर, अंबाजी मंदिर की ओर से एक-एक करोड़ का दान

कोरोना वायरस : सोमनाथ मंदिर, अंबाजी मंदिर की ओर से एक-एक करोड़ का दान

अहमदाबाद. कोरोना वायरस के कारण इस रोग से बचने और लॉक डाउन के दौरान लोगों की मदद के लिए कई समाज, धार्मिक संस्थाओं के साथ-साथ कई स्वयंसेवी संस्थाएं आगे आ रही हैं। मुख्यमंत्री राहत कोष में लोग बढ़-चढक़र सहयोग कर रहे हैं। अब तक करीब 3,500 व्यक्तियों और संस्थाओं ने सेवा भाव से योगदान दिया है।
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री केशूभाई पटेल की अध्यक्षता वाले श्री सोमनाथ ट्रस्ट की ओर से 1 करोड़ रुपए का दान मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया। वहीं इस कोष के लिए अंबाजी मंदिर की ओर से भी एक करोड़ एक लाख रुपए का दान दिया गया है।
मुख्यमंत्री के सचिव अश्विनी कुमार ने कहा कि सोमनाथ ट्रस्ट के अलावा विशेषकर पूर्व सीएम पटेल ने व्यक्तिगत तौर पर एक लाख रुपए का योगदान दिया है। आरासुरी अंबाजी माता देवस्थानम ट्रस्ट की ओर से यह कहा गया कि मुख्यमंत्री राहत फंड में एक करोड़ एक लाख रुपए का दान किया गया है। कोरोना वायरस के कारण इन दिनों लॉक डाउन की स्थिति में अंबाजी और इसके आस-पास रहने वाले जरूरतमंद लोगों के लिए फूड पैकेट तथा उनके भोजन की व्यवस्था भी ट्रस्ट की ओर से गत 26 मार्च से आरंभ कर दी गई है।

Home / Ahmedabad / कोरोना वायरस : सोमनाथ मंदिर, अंबाजी मंदिर की ओर से एक-एक करोड़ का दान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो