scriptजमीन दलाल का अपहरण कर एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप | crime, Ahmedabad, kidnapping, crime branch, | Patrika News
अहमदाबाद

जमीन दलाल का अपहरण कर एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप

crime, Ahmedabad, kidnapping, crime branch, ३५ तोले की चेन लेकर छोड़ा, ७० लाख की उगाही को आ रहे हैं फोन, पीडि़त ने क्राइम ब्रांच में 5 लोगों के विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी
 

अहमदाबादFeb 25, 2021 / 09:37 pm

nagendra singh rathore

जमीन दलाल का अपहरण कर एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप

जमीन दलाल का अपहरण कर एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप

अहमदाबाद. जमीन दलाली करने वाले घोडासर निवासी करण भट्ट (२८) का १७ फरवरी की रात नौ बजे के करीब शहर के जशोदानगर चार रास्ते के पास से कार में अपहरण कर जान से मारने की धमकी देकर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। 35 तोले की सोने की चेन लेकर और शेष 70 लाख रुपए मित्र के जरिए दो चार दिन में देने का वायदा करने पर आरोपियों ने उसे छोड़ा था। अब ७० लाख की वसूली के लिए आए दिन फोन आने पर जमीन दलाल व उसके मित्र पर धमकी भरे होन आ रहे हैं, जिससे उसने बुधवार को क्राइम ब्रांच में पांच आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
जिन लोगों विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है उनमें हाटकेश्वर में भाईपुरा निवासी महेश रबारी, फुलो रबारी, नागजी रबारी, अल्पेश हीरवाणी और अल्पेश मराठी शामिल हैं। इन पर अपहरण, डराने, धमकाने, जान से मारने की धमकी देकर एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।
शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी उसे जबरन कार में बिठाकर पहले वस्त्राल नैया कॉम्पलैक्स के बेजमेंट में ले गए वहां मारापीटा, डराया धमकाया। महेश रबारी ने कहा कि ‘जमीन दलाली में तूने बहुत रुपए कमाए हैं। जिससे तुझे फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपए देने होंगे जो नहीं दिए तो मेरे पास सामान है उससे तुझे गोली मार दूंगा।Ó रुपए न होने की बात कहने पर नाराज होकर सभी उसे गत्राड गांव तालाब की ओर ले जाने लगे जिससे करण ने उसके पास ३६ तोले की सोने की चेन होने की बात कही। महेश ने उसके व्यक्ति को भेजकर उसे करण के घर के पास से ले लिया।
बाकी केे ७० लाख के लिए करण के मित्र रवि रामी को फोन कर रुपए का इंतजाम करने को कहा। आरोपी उसे रवि के घर के पास भी उसे ले गए। उस समय छूटने के लिए करण के कहने पर रवि ने ७० लाख रुपए देने का वादा किया। जिससे आरोपियों ने दोनों को छोड़़ दिया। अब ७० लाख रुपए के लिए आरोपियों के धमकी भरे फोन आ रहे होने की शिकायत के साथ बुधवार को क्राइम ब्रांच में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो