scriptGujarat Crime News : पुत्री की हत्या मामले में माता से पूछताछ, फिर हुआ कुछ ऐसा की होश उड़ गए | Crime, Murder, Beloved, Daughter Kill, Big Breaking | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat Crime News : पुत्री की हत्या मामले में माता से पूछताछ, फिर हुआ कुछ ऐसा की होश उड़ गए

जांच के दौरान डॉग स्कवॉड का प्रशिक्षित श्वान बार-बार मृतका की मां के पास जाकर रुक जाता था

अहमदाबादFeb 25, 2022 / 11:06 am

Binod Pandey

Gujarat Crime News : पुत्री की हत्या मामले में माता से पूछताछ, फिर हुआ कुछ ऐसा की होश उड़ गए

निजी बसों से तस्करी करने के नेटवर्क पर प्रहार, एक बस से सात को एनडीपीएस एक्ट में पकड़ा,निजी बसों से तस्करी करने के नेटवर्क पर प्रहार, एक बस से सात को एनडीपीएस एक्ट में पकड़ा,Gujarat Crime News : पुत्री की हत्या मामले में माता से पूछताछ, फिर हुआ कुछ ऐसा की होश उड़ गए

मेहसाणा. गांधी नगर लिंक रोड पर स्थित खेत से मिली तीन वर्षीय बच्ची की हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने मृतका की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मेहसाणा शहर के लिंक रोड पर स्थित गोकुलधाम फ्लैट के सामने झोपड़पट्टी में माता के साथ रहने वाली तीन वर्षीय बच्ची मंगलवार देर रात को लापता हो गई थी। उसका शव बुधवार सुबह के समय समीप के खेत से बरामद हुआ था। बच्ची के गले में दुपट्टे का फंदा लगा हुआ था। जांच के दौरान डॉग स्कवॉड का प्रशिक्षित श्वान बार-बार मृतका की मां के पास जाकर रुक जाता था। इससे पुलिस को मृतका की मां पर कुछ शक हुआ। पुलिस की टीम ने मृतका की मां से इस संबंध में पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस की ओर से लगातार की गई पूछताछ के दौरान मिश्र की मां राधिका अरविंद संगरणा ने कबूल कर लिया कि उसने अपने प्रेमी विनोद के साथ मिलकर तीन वर्षीय पुत्री सोनाक्षी की हत्या कर दी थी। इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए उसने सोनाक्षी के गले में दुपट्टा बांध दिया था। इसके पश्चात उसने बच्ची के लापता होने की अफवाह फैलाई थी। विनोद रिश्ते में उसका देवर लगता था।

इन दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था। इस बात की जानकारी होने पर उसके पति अरविंद ने कई बार दोनों को समझाने का प्रयास भी किया था। लेकिन दोनों के बीच प्रेम संबंध जारी रहते हुए देखकर वह पत्नी से अलग रहने लगा था। मृतका सोनाक्षी दोनों के प्रेम संबंध के बीच आड़े आ रही थी। इसलिए उसे हमेशा के लिए रास्ते से हटा दिया।

पुलिस अधीक्षक डॉ. पार्थराज सिंह गोहिल की देखरेख में ए डिवीजन थाने की पुलिस, स्थानीय अपराध शाखा और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम मामले की जांच कर रही थी। आरोपियों का कोविड टेस्ट कराने के पश्चात दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Home / Ahmedabad / Gujarat Crime News : पुत्री की हत्या मामले में माता से पूछताछ, फिर हुआ कुछ ऐसा की होश उड़ गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो