scriptGujarat News : महिला चिकित्सक ने दर्ज कराई बलात्कार की शिकायत | crime, Rape, Doctor Abused, Rajkot, woman | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat News : महिला चिकित्सक ने दर्ज कराई बलात्कार की शिकायत

युवती के साथ आरोपी चिकित्सक ने मित्रता की और इसके बाद राजकोट के एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया

अहमदाबादApr 17, 2022 / 10:39 pm

Binod Pandey

Gujarat News : महिला चिकित्सक ने दर्ज कराई बलात्कार की शिकायत

Gujarat News : महिला चिकित्सक ने दर्ज कराई बलात्कार की शिकायत

राजकोट. राजकोट की निवासी और अहमदाबाद में चिकित्सकीय पेशे से जुड़ी युवती ने अहमदाबाद के एक चिकित्सक के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने चिकित्सक युवती की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार युवती की आरोपी चिकित्सक के साथ पूर्व में मित्रता थी। जिसका उसने नाजायज फायदा उठाते हुए कई बार शारीरिक संबंध बनाया। प्राथमिकी के अनुसार 25 नवंबर, 2020 से 5 अक्टूबर, 2021 के दौरान युवती के साथ आरोपी चिकित्सक ने मित्रता की और इसके बाद राजकेाट के एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया। इसके अलावा जामनगर और अहमदाबाद में अपने घर पर चिकित्सक ने युवती के साथ उसकी मर्जी के विरुद्ध बलात्कार किया। पुलिस चिकित्सक युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी चिकित्सक के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
पीएम के बंदोबस्त में आ रहा पुलिस वाहन दुर्घटनाग्रस्त
दाहोद. दाहोद तहसील के छापरी गांव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के लिए आ रहा पुलिस का वाहन गड्ढे में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन के पलटने के बाद भी किसी तरह चालक बाल-बाल बच गया। अहमदाबाद पुलिस की सरकारी बस जमाली स्कूल से दाहोद की ओर जा रही थी। रास्ते में वाहन व मवेशी के आने से चालक स्टीयरिंग से काबू खो बैठा था।
पीएम के कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की है। बाहर के जिलों से भी पुलिस की तैनाती की गई है। इसी के तहत अहमदाबाद से भी पुलिस का काफिला दाहोद भेजा गया है। हालांकि किसी तरह चालक का बचाव हो गया और वह सुरक्षित बाहर निकल गया। घटना की जानकारी मिलने पर दाहोद ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंच गई और जरूरी कार्रवाई में जुट गई।

Home / Ahmedabad / Gujarat News : महिला चिकित्सक ने दर्ज कराई बलात्कार की शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो