scriptअरहर मिलावट घोटाले में जिम्मेदार अधिकारियों पर दायर हो अपराधिक मामला | Criminal case to be registered adultration in tuver curruption cases | Patrika News
अहमदाबाद

अरहर मिलावट घोटाले में जिम्मेदार अधिकारियों पर दायर हो अपराधिक मामला

कांग्रेस विधायक ने समर्थकों के साथ दिया धरना

अहमदाबादApr 27, 2019 / 09:38 pm

Pushpendra Rajput

gujarat congress

अरहर मिलावट घोटाले में जिम्मेदार अधिकारियों पर दायर हो अपराधिक मामला

अहमदाबाद. अरहर मिलावट घोटाले में अपराधिक मामला दायर करने की मांग को लेकर विसावदर विधानसभा से कांग्रेसी विधायक और उप सचेतक हर्षद रीबडिया अपने समर्थकों के साथ धरना दिया। इस मुद्दे को लेकर उन्होंने जिला कलक्टर-जूनागढ़ को ज्ञापन दिया। उन्होंने विसावदर मार्केटिंग यार्ड में समर्थकों के साथ जनता रेड भी की।
उन्होंने जिला कलक्टर को दिए ज्ञापन में आरोप लगाया कि किसानों को उनकी पैदावार के पर्याप्त दाम मुहैया कराने के लिए समर्थन मूल्य पर अरहर के खरीद केन्द्र खोले जाते हैं। इन केन्द्रों में किसानों से बेहतर किस्म की अरहर खरीदा जाता है। बाद में जिनके पास समर्थन मूल्य पैदावारों को खरीदने की जिम्मेदारी होती है वे व्यापारियों और बिचोलियों के साथ हलकी गुणवत्ता वाली अरहर और उसके छिलके और कूड़ा मिला देते हैं और सरकारी धन का दुरुपयोग करते हैं। ऐसा ही किस्सा केशोद मार्केटिंग यार्ड में सामने आया है।
उन्होंने कहा कि एक प्रतिनिधि होने के तौर पर शुक्रवार को विसावदर मार्केटिंग यार्ड में जनता रेड की, जहां अरहर में छिलके और कूड़ा-कचरा मिला। खाद्य आपूर्ति के अधिकारियों, तहसीलदार, महाप्रबंधक क, केलएक्स कंपनी के ग्रेडर एजेंसी के अधिकारियों की मौजूदगी में अरहर का मिलावट घोटाला सामने आया, लेकिन एक दिन बीतने के बाद भी अपराधिक मामला दायर नहीं किया गया।

Home / Ahmedabad / अरहर मिलावट घोटाले में जिम्मेदार अधिकारियों पर दायर हो अपराधिक मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो