scriptपरिजनों के बजाए अन्य को सौंपा युवक का शव | Dead body of young man handed over to others instead of family members | Patrika News
अहमदाबाद

परिजनों के बजाए अन्य को सौंपा युवक का शव

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर हंगामा, सुरेन्द्रनगर के युवक की आस्ट्रेलिया में डूबने से हुई थी मौत

अहमदाबादMar 28, 2024 / 10:31 pm

Rajesh Bhatnagar

परिजनों के बजाए अन्य को सौंपा युवक का शव

परिजनों के बजाए अन्य को सौंपा युवक का शव

राजकोट. अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उस वक्त हंगामा मच गया, जब ऑस्ट्रेलिया से लाया गया एक युवक का शव उसके परिजनों के बजाए अन्य को सौंप दिया गया।

सुरेंद्रनगर के जोरावर नगर निवासी पटेल परिवार का पुत्र जिल खोखरा ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रहता था। करीब 12 दिन पहले वह मित्र के साथ समुद्र तट पर घूमने गया। वहां वह पानी में डूब गया।सूचना मिलने पर परिजनों में शोक व्याप्त हो गया। परिजनों ने बेटे का अंतिम संस्कार जोरावर नगर में करने का फैसला किया।
ऑस्ट्रेलिया और भारत सरकार की मदद से उसका शव सिडनी से बुधवार को एयर इंडिया की फ्लाइट से अहमदाबाद लाया गया।एयर इंडिया के कर्मचारी की भूल के कारण युवक के शव वाला कोफीन कार्गो लेने आए व्यक्ति को सौंप दिया गया। वह व्यक्ति भी आश्चर्यचकित रह गया।
गलती सुधार कर परिजनों को सौंप दिया युवक का शव

वइस बीच, मृत युवक के परिजन गुरुवार सुबह शव लेने अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे। उस समय एयर इंडिया के कर्मचारी हैरान रह गया। उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। उसने गलती सुधार कर युवक का शव परिजनों को सौंप दिया।
वहीं, जिस व्यक्ति ने कोफीन सौंपा, वह कार्गो कूरियर का कर्मचारी होने की संभावना जताई जा रही है। इस संबंध में एयरलाइन के सूत्रों ने कहा कि एयर इंडिया एयरलाइंस में एक नया कर्मचारी होने के कारण उससे यह गलती हुई। बुधवार शाम को हुई इस घटना में कार्गो कंपनी का एक कर्मचारी आया और मृत युवक का शव ले गया। गुरुवार सुबह युवक के परिजन शव लेने पहुंचे तब हकीकत पता चली और दस्तावेज से नाम पता करके कार्गो कंपनी को फोन किया, वहां से युवक का शव लाने पर परिजनों को सौंप दिया गया।
इसे लेकर परिवार में काफी गुस्सा था, उन्होंने संबंधित अधिकारियों को शिकायत की।

Home / Ahmedabad / परिजनों के बजाए अन्य को सौंपा युवक का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो