scriptदर्दनाक हादसे में दो माह के बेटे के सिर से उठा पिता का साया | Death of a young man came running from the collision of cattle | Patrika News
कोटा

दर्दनाक हादसे में दो माह के बेटे के सिर से उठा पिता का साया

भागते हुए आए मवेशी की टक्कर से युवक की मौत, जानलेवा हुई मवेशियों की समस्या

कोटाSep 02, 2016 / 06:21 pm

shailendra tiwari

कोटा. शहर ही अब आवारा मवेशी ग्रामीण क्षेत्रों में भी जानलेवा हो चुके हैं। सड़कों पर दौड़ते-भागते मवेशियों की चपेट में आकर लोग घायल हो रहे हैं तो कुछ को जान से हाथ धोना पड़ रहा है।
सांगोद थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम भागते हुए आए मवेशी की टक्कर से घायल हुए युवक की शुक्रवार को मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

कागनिया निवासी परमानंद ने बताया कि उनका भतीजा लीलाधर रैगर (27) कारीगर था। वह गुरुवार शाम बाइक से सांगोद से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में दो मवेशी भागते हुए आए और उसकी बाइक के जोरदार टक्कर मार दी। 
वह सिर के बल गिरने से गम्भीर घायल हो गया। उसे लोगों ने सांगोद अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से देर रात एमबीएस अस्पताल के लिए रैफर किया गया। 

यहां शुक्रवार तड़के उसकी मौत हो गई। सूचना पर सांगोद से पुलिस आई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
परमानंद ने बताया कि लीलाधर के दो माह का बेटा है। इससे पहले उसकी दो साल की बच्ची की मौत हो चुकी है। गौरतलब है कि इससे पहले कोटा शहर में एक छात्रा व निजी स्कूल के शिक्षक की भी मवेशियों की टक्कर से मौत हो चुकी है। साथ ही, कई लोग गम्भीर घायल हो चुके हैं। बावजूद इसके समस्या जस की तस है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो